Hindi NewsAuto NewsAther 450 Apex Teased Fastest e-Scooter From The Brand

OLA, TVS, बजाज जैसी कंपनियों होश उड़ाने को तैयार एथर, अपना सबसे तेज दौड़ने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर ला रही

इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर मैन्यूफैक्चरिंग एथर एनर्जी अपने पोर्टफोलियो को बढ़ाना चाहती है। कंपनी अब अपने पोर्टफोलियो में सबसे तगड़ा या यूं कहा जाए कि सबसे तेज दौड़ने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर शामिल है।

OLA, TVS, बजाज जैसी कंपनियों होश उड़ाने को तैयार एथर, अपना सबसे तेज दौड़ने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर ला रही
Narendra Jijhontiya लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 30 Nov 2023 01:54 PM
हमें फॉलो करें

इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर मैन्यूफैक्चरिंग एथर एनर्जी (Ather Energy) अपने पोर्टफोलियो को बढ़ाना चाहती है। कंपनी अब अपने पोर्टफोलियो में सबसे तगड़ा या यूं कहा जाए कि सबसे तेज दौड़ने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर शामिल है। कंपनी के को-फाउंडर और CEO तरुण मेहता ने X पर पोस्ट करते हुए जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कंपनी के 10 साल पूरे होने पर वो अपने 450 सीरीज को बढ़ाने पर फोकस कर रही है। कंपनी आने वाले समय में 450 Apex को लॉन्च करेगी। उसका दावा है कि ये अब तक का सबसे तेज इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा।

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी नहीं बताई, लेकिन तरुण मेहता ने अपनी पोस्ट में बताया कि ये अब तक का सबसे तेज इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाला है। इस स्कूटर को 450 सीरीज में सबसे ऊपर रखा जाएगा। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम एथर 450 Apex होगा। तरुण ने अपने पोस्ट में आगे बताया कि हमने अपने कुछ कम्यूनिटी मेंबर्स को बुलाया, जिन्होंने इस फास्टेस्ट स्कूटर की राइड की। ये अगले साल भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा।

कंपनी ने 10 पूरा होने पर एक प्रोग्राम का आयोजन किया। इस दौरान कंपनी ने अपने कुछ कम्यूनिटी मेंबर्स की 450 Apex इलेक्ट्रिक स्कूटर की राइड कराई। इन लोगों ने वीडियो में अपना एक्सपीरियंस बताया। एक मेंबर ने कहा कि इस पूरे सफर के दौरान उन्हें लगा कि वो हवा में उड़ रहे हैं। वहीं, एक अन्य मेंबर ने बताया कि दिमाग को घूमाने के लिए तैयार हो जाएं। इसके अलावा नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की राइड से एक मेंबर इतना खुश हुए कि तुरंत खरीदने की बात कह दी।

ऐप पर पढ़ें