Hindi Newsऑटो न्यूज़Aprilia SXR 160 Arrives At Dealerships Ahead Of India Launch Features Details

Aprilia की दमदार स्कूटर SXR 160 डीलरशिप पर पहुंचना हुई शुरू! जल्द होगी लॉन्च, जानें क्या होगा इसमें खास

इटली की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Aprilia भारतीय बाजार में अपनी नई स्कूटर SXR 160 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर इस स्कूटर की बुकिंग भी शुरू की जा चुकी है।...

Ashwani Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSun, 20 Dec 2020 08:02 PM
हमें फॉलो करें

इटली की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Aprilia भारतीय बाजार में अपनी नई स्कूटर SXR 160 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर इस स्कूटर की बुकिंग भी शुरू की जा चुकी है। अब खबर आ रही है कि यह स्कूटर डीलरशिप पर पहुंचना भी शुरू हो चुकी है। इस स्कूटर को बुक करने के लिए आपको 5,000 रुपये बतौर बुकिंग अमाउंट जमा करना होगा। 


VJNS vlogs द्वारा एक वीडियो अपलोड किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि यह स्कूटर मुंबई के डीलरशिप पर स्पॉट की गई है। कंपनी इस स्कूटर को चार रंगों के साथ बाजार में पेश करेगी, जिसमें रेड, ब्लैक, ब्लू और व्हाईट कलर शामिल है। ऐसा माना जा रहा है कि नई Aprilia SXR 160 के लॉन्च के साथ ही कंपनी इसकी डिलीवरी भी शुरू कर सकती है। 


यह भी पढें: Royal Enfield की नई स्कीम: 15,000 रुपये देकर घर लाएं दमदार Bullet! 3 महीनें देनी होगी 50% EMI

इस स्कूटर को कंपनी ने बीते ऑटो एक्सपो के दौरान भी पेश किया था। इसमें 160cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर इंजन का प्रयोग किया गया है, जो कि 10.8bhp की पावर और 11.6Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। जहां तक सस्पेंशन की बात है तो इसके अगले हिस्से में टेलेस्कोपिक फॉर्क और पिछले हिस्से में शॉक ऑब्जर्वर सस्पेंशन का प्रयोग किया गया है। इसके अलावां इसमें सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। 


कंपनी ने इसे बिल्कुल फ्रैश और मॉर्डन लुक दिया है, इसमें कंपनी का सिग्नेचर ट्रिपल हेडलैंप, LED डेटाइम रनिंग लाइट्स, टिंटेड वाइजर, LED टेल लाइट्स, एलॉय व्हील्स और मसक्यूलर एग्जॉस्ट (साइलेंसर) दिया गया है। इसके अलावां इस स्कूटर में फेदर ट्च स्विच, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, चौड़े सीट्स ग्लॅव बॉक्स, USB चार्जिंग पोर्ट और सीट के नीचे स्टोरेज स्पेस भी दिया गया है।

ऐप पर पढ़ें