DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   ऑटो  ›  Maruti के बाद इस कंपनी ने भी दी ग्राहकों को बड़ी राहत, फ्री-सर्विसिंग और वारंटी पीरियड 2 महीने तक बढ़ाया

ऑटोMaruti के बाद इस कंपनी ने भी दी ग्राहकों को बड़ी राहत, फ्री-सर्विसिंग और वारंटी पीरियड 2 महीने तक बढ़ाया

लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Ashwani Tiwari
Sun, 16 May 2021 02:43 PM
Maruti के बाद इस कंपनी ने भी दी ग्राहकों को बड़ी राहत, फ्री-सर्विसिंग और वारंटी पीरियड 2 महीने तक बढ़ाया

कोरोना की दूसरी लहर देश भर में आतंक मचाए हुए है। इस महामारी के चलते लोग अपना कामकाज रोक कर घरों में रहने के लिए मजबूर हैं। ऐसी स्थिति में दक्षिण कोरिया की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Hyundai अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ी राहत लेकर आई है। मारुति सुजुकी के बाद हुंडई ने भी अपने अपने वाहनों के लिए फ्री-सर्विसिंग और वारंटी पीरियड को दो महीने तक के लिए बढ़ाने की घोषणा की है। 


Covid-19 महामारी के चलते देश के कई राज्यों में लॉकडाउन लगाया गया है। ऐसे में हुंडई ने एक प्रेस विज्ञप्ती के माध्यम से कहा कि, वाहनों की फ्री-सर्विसिंग और वारंटी पीरियड को आगामी दो महीने तक के लिए बढ़या जा रहा है। हालांकि ने इस बात की कोई जानकारी नहीं दी है कि, इस एक्सटेंशन में कौन से वाहन शामिल होंगे। कंपनी ने इस एक्सटेंशन में शामिल होने वाले वाहनों के तारीखों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। 


बता दें कि, हाल ही मे मारुति सुजुकी ने भी अपने वाहनों के फ्री-सर्विसिंग और वारंटी पीरियड को बढ़ाने की घोषणा की है। ये नया नियम उन वाहनों पर लागू होगा जिनकी फ्री-सर्विसिंग और वारंटी पीरियड बीते 15 मार्च से लेकर 31 मई के बीच एक्सपायर होने वाली है। अब कंपनी ने इसे 30 जून तक के लिए बढ़ा दिया है।


Must Read: इस इलेक्ट्रिक कार को खूब खरीद रहे ग्राहक, 1 घंटे में होती है 80% चार्ज

Hyundai से जुड़ी अन्य खबरों की बात करें तो कंपनी ने बीते दिनों अपनी नई आने वाली 7 सीटर एसयूवी Alcazar को लॉन्च करने की घोषणा की थी। पिछली योजनाओं क अनुसार इसे मई महीने के अंत तक बाजार में उतारा जा सकता था, लेकिन कोरोना महामारी के मद्देनजर कंपनी ने अपनी योजनाओं को आगे बढ़ा दिया है। कुछ दिनों पहले इस एसयूवी का टीजर भी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया गया था। 

संबंधित खबरें