Hindi Newsऑटो न्यूज़2024 Kia Sonet Facelift Spied Again Clearly With Many New Details know its all details here

2024 किआ सॉनेट फेसलिफ्ट की डिटेल्स लीक, कंपनी ने कर दिए कई बड़े बदलाव; 6 एयरबैग के अलावा ठूंस-ठूंसकर भरे फीचर्स

2024 किआ सॉनेट फेसलिफ्ट कई अपडेट्स के साथ फिर से एंट्री करने जा रही है। कंपनी ने 6 एयरबैग के अलावा ठूंस-ठूंसकर फीचर्स भर दिए हैं। इसको हाल ही में एक बार फिर से स्पॉट किया गया है। आइए डिटेल जानते हैं।

Sarveshwar Pathak लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 25 Sep 2023 01:23 PM
हमें फॉलो करें

2024 किआ सोनेट फेसलिफ्ट अगले साल की शुरुआत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। इसमें कई कॉस्मेटिक अपडेट और नए फीचर्स मिलेंगे। किआ इंडिया वर्तमान में सोनेट का नया वैरिएंट तैयार कर रही है। इसके स्पाई शॉट्स भारत के साथ-साथ विदेशों में भी कैमरे में कैद हुए हैं। अपडेटेड कॉम्पैक्ट एसयूवी में अंदर और बाहर कई तरह के बदलाव होंगे, क्योंकि यह मारुति सुजुकी ब्रेजा, हाल ही में लॉन्च हुई टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट, हुंडई वेन्यू जैसी मुख्य रायवल के खिलाफ मजबूती से प्रतिस्पर्धा करेगी।

यह भी पढ़ें- ये हैं भारत की 5 सबसे सस्ती हाइब्रिड कारें, इनमें मिलेगा कमाल का माइलेज; आपका काफी पैसा बच जाएगा

तीन-स्तरीय एलईडी हेडलैंप

2024 किआ सोनेट अपडेटेड सेल्टोस और किआ एसयूवी की वैश्विक फसल से काफी प्रेरणा लेते हुए एक पुन: डिज़ाइन किए गए फ्रंट फेशिया और रियर एंड के साथ आती है। सामने की ओर नए मॉडल में न्यू एंटीग्रेटेड एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स के साथ तेज तीन-स्तरीय एलईडी हेडलैंप हैं। नए ग्रिल सेक्शन में ब्लैक क्रोम इंसर्ट और एक नया वर्टिकल स्टैक्ड लाइटिंग सिस्टम है।

16-इंच के अलॉय व्हील्स का एक सेट

एक्सटीरियर में अधिक मस्कुलर बोनट, नए डिजाइन किए गए 16-इंच के अलॉय व्हील्स का एक सेट, न्यू साइड कैरेक्टर लाइनें, लाइट बार से जुड़े C-साइज के एलईडी टेल लैंप, अपडेटेड फ्रंट और रियर बंपर, एक ट्वीक्ड टेलगेट, नए एयर इनटेक शामिल हैं। हम किसी भी आयामी बदलाव की उम्मीद नहीं करते हैं, क्योंकि व्हीलबेस, ग्राउंड क्लीयरेंस और बूटस्पेस संभवतः समान रहेंगे।

टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल

इसके इंटीरियर में बहुत कुछ नहीं बदला है, लेकिन स्पाई वीडियो में नई ब्लैक और ब्राउन सीट अपहोल्स्ट्री और वर्टिकल HVAC वेंट के आसपास और गियर लीवर क्षेत्र के आसपास नई ट्रिम्स की उपस्थिति दिखाई देती है। मल्टीफंक्शनल फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील, एक फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और एक ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल लिया गया है।

वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर और 6 एयरबैग

डोर के किनारों पर भी कुछ बदलाव किया जा सकता है। फीचर्स की बात करें तो इसमें फ्रंट पार्किंग सेंसर, एक 360-डिग्री कैमरा सिस्टम, एक वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर, 6 एयरबैग, वायरलेस ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी, किआ की यूवीओ कनेक्ट तकनीक, सेंट्रल आर्मरेस्ट और बहुत कुछ शामिल होगा।

इंजन पावरट्रेन और कीमत

दक्षिण कोरियाई ऑटो प्रमुख मौजूदा पावरट्रेन लाइनअप को जारी रख सकता है, जिसमें 1.0L टर्बो पेट्रोल, 1.2L NA पेट्रोल और 1.5L डीजल इंजन ऑप्शन शामिल है। कीमतें आउटगोइंग मॉडल की तुलना में थोड़ी अधिक होंगी, क्योंकि बेस वैरिएंट की कीमत 7.9 लाख से शुरू हो सकती है और 15 लाख (एक्स-शोरूम) तक जा सकती हैं।

मिलती-जुलती गाड़ियां

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें