DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ ऑटोइंतजार खत्म: Royal Enfield ने लॉन्च किया Interceptor और Continental GT का नया अवतार, जानें कीमत और फीचर्स

इंतजार खत्म: Royal Enfield ने लॉन्च किया Interceptor और Continental GT का नया अवतार, जानें कीमत और फीचर्स

लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीAshwani Tiwari
Mon, 22 Mar 2021 05:49 PM
इंतजार खत्म: Royal Enfield ने लॉन्च किया Interceptor और Continental GT का नया अवतार, जानें कीमत और फीचर्स

Royal Enfield ने आज बाजार में अपनी दो मशहूर बाइक्स Interceptor और Continental GT के अपडेटेड अवतार को लॉन्च कर दिया है। ये दोनों ही बाइक्स कंपनी के MiY ऑप्शन के साथ पेश की गई हैं, जिससे ग्राहक अपनी पसंद और रूची के अनुसार बाइक्स को कस्टमाइज कर सकते हैं। इस नए MiY ऑप्शन में बाइक के सीट से लेकर सम्प गार्ड्स, टूअरिंग मिरर, फ्लाई स्क्रिन और अन्य इक्यूपमेंट्स को पर्सनलाइज्ड करने करने का विकल्प मिल रहा है। 


इस विकल्प के साथ ग्राहक अपने बाइक को पसंदीदा इक्यूपमेंट से लैस कर सकते हैं। नई Interceptor 650 अब दो नए सिंगल टोन कलर में उपलब्ध है जिसमें केयॉन रेड और वेंचुरा ब्लू के साथ कस्टम डुअल टोन कलर्स के साथ भी उपलब्ध है। डुअल टोन में डाउनटाउन ड्रैग और सनसेट स्ट्रिप शामिल है। इसके क्रोम वेरिएंट को मार्क 2 के साथ अपडेट किया गया है। ये बाइक पिछले रंगों में भी मिलेगी, जिसमें ऑरेंज क्रश और डुअल टोन बेकर एक्सप्रेस शामिल है। 

वहीं Continental GT 650 कैफे रेसर को 5 नए रंगों के साथ पेश किया गया है। ये बाइक सिंगल टोन में रॉकर रेड स्टैंडर्ड और ब्रिटिश रेसिंग ग्रीन स्टैंडर्ड के साथ आती है। वहीं डुअल टोन में डक्स डिलक्स और वेंचुरा स्टॉर्म के साथ क्रोम वेरिएंट मिस्टर क्लीन पेंट स्कीम में आता है। कुल मिलाकर इंटरसेप्टर 7 रंगों और कॉन्टिनेंटल जीटी 5 रंगों के साथ बाजार में उतारी गई है। 


2021 royal enfield interceptor 650

इंजन क्षमता: इसमें पहले की तरह 648cc की क्षमता का एयर/ऑयल कूल्ड पैरलल ट्विन इंजन का प्रयोग किया गया है जो कि 47.65 PS की दमदार पावर और 52 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। सबसे खास बात ये है कि इन बाइक्स में स्लिपर क्लच को बतौर स्टैंडर्ड फीचर दिया जा रहा है। 


कीमत: Interceptor 650  के स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत 2,75,467 रुपये, कस्टम कलर वेरिएंट 2,83,593 रुपये तय की गई है। इसके अलावा क्रोम वेरिएंट के लिए आपको 2,97,133 रुपये खर्च करने होंगे। वहीं Continental GT के स्टैंडर्ड कलरवेज वेरिएंट की कीमत 2,91,701 रुपये और कस्टम थीम वेरिएंट की कीमत 2,99,830 रुपये, क्रोम वेरिएंट की कीमत 3,13,367 रुपये तय की गई है। इन दोनों बाइक्स की बुकिंग भी शुरू कर दी गई है। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें