DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   ऑटो  ›  Jaguar F-Pace का नया अवतार भारत में हुआ लॉन्च, शानदार फीचर्स से लैस है SUV

ऑटोJaguar F-Pace का नया अवतार भारत में हुआ लॉन्च, शानदार फीचर्स से लैस है SUV

लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Ashwani Tiwari
Thu, 10 Jun 2021 02:51 PM
Jaguar F-Pace का नया अवतार भारत में हुआ लॉन्च, शानदार फीचर्स से लैस है SUV

जगुआर लैंड रोवर ने आज भारतीय बाजार में अपनी नई Jaguar F-Pace को लॉन्च किया है। पहली बार इस कार को आर डायनमिक एस वेरिएंट्स में पेश किया गया है। बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस कार की शुरुआती कीमत 69.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, पैन इंडिया) तय की गई है। 


नई Jaguar F-Pace कार दो नए रंगों में उपलब्ध होगी, जिसमें मार्स रेड और सिएना टैन कलर शामिल है। कंपनी ने इसके नए अवतार में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं जो कि इसे पिछले मॉडल से बेहतर बनाते हैं। इसमें नेक्स्ट-जेनरेशन टर्बोचार्ज इंजेनियम डीजल इंजन का इस्तेमाल किया है। जहां तक लुक और डिजाइन की बात है तो इसमें बड़ा ग्रिल के साथ डायमंड से प्रेरित सिग्नेचर लोगो दिया गया है। इसके अलावा नए डिजाइन का डे टाइम रनिंग लाइट और बोनट इस एसयूवी को और भी अलग बनाते हैं। 


 jaguar f pace

कंपनी ने इसमें 2.0 लीटर की क्षमता का पेट्रोल और डीजल इंजन दिया है। इसका पेट्रोल इंजन 247bhp की पावर और 365Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं डीजल इंजन 201bhp की पावर और 430Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। फीचर्स के तौर पर इस एसयूवी में कंपनी ने पीवी प्रो इंफोटेंमेट टेक्नोलॉजी के साथ 11.4 इंच का HD ट्चस्क्रीन दिया गया है। 


इसके इंटीरियर को भी कंपनी ने पहले से और भी ज्यादा बेहतर बनाया है। इसमें नए डिजाइन का सेंटर कंसोल, इंस्ट्रूमेंट पैनल, वायरलेस डिवाइस चार्जिंग फीचर, दूसरी पंक्ति में रिक्लाइनर सीट, फोर जोन क्लाइमेट कंट्रोल, इंटरएक्टिव ड्राइवर डिस्प्ले, फिक्स्ड पैनारोमिक रूफ, 3D सराउंड कैमरा, मैरिडियन ऑडियो सिस्टम, स्मार्टफोन पैक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 


 

संबंधित खबरें