DA Image
3 मार्च, 2021|1:40|IST

अगली स्टोरी

नई Bajaj Pulsar 200F हुई और भी शानदार! कंपनी ने जोड़ा यह खास फीचर, कीमत है इतनी

bajaj pulsar 200f

Bajaj Auto के व्हीकल लाइन-अप Pulsar सीरीज की बाइक्स की डिमांड सबसे ज्यादा है। कंपनी ने अपने इस सीरीज को और भी शानदार बनाने के लिए इसके 200F मॉडल में एक और नए फीचर को शामिल किया है। जो कि इसे पिछले मॉडल से और भी बेहतर बनाता है। हाल ही में कंपनी ने अपने व्हीकल लाइन-अप की कीमत में इजाफा किया था। 


इस बाइक में अब नया इंस्ट्रमेंट क्लस्टर को शामिल किया गया है। हालांकि कंसोल को पहले की तरह सेमी डिजिटल ही रखा गया है लेकिन अब इसमें नए ग्राफिक्स दिए गए हैं जो कि अपडेटेड इन्फॉर्मेशन देता है। अब फ्यूल इंडिकेटर को इंस्ट्रूमेंट कंसोल के नीचे कॉर्नर में दिया गया है। इसके अलावां इसमें फ्यूल इकोनॉमी इंडिकेटर को भी शामिल किया गया है। डैशबोर्ड को कॉर्बन फाइबर फीनिश दिया गया है जो कि इसे और भी स्पोर्टी बनाते हैं। 


इसके अलावां इस बाइक में अन्य कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। इस बाइक का मैकेनिज्म भी पहले जैसा ही है। नई Pulsar 200F में कंपनी ने 220cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त ऑयल कूल्ड इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 20.4 PS की पावर और 18.55 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 5 स्पीड ट्रांसमिशन गियरबॉक्स दिया गया है। 


यह भी पढें: ये हैं देश की टॉप 3 सबसे सस्ती बाइक्स! शुरुआती कीमत 47,654 रुपये

जहां तक फीचर्स की बात है तो इसमें स्पोर्टी स्पलिट सीट, ट्यूबलेस टायर, 5 स्पोक एलॉय व्हील, प्रोजेक्टर हेडलैंप, LED टेल लैंप, रियर ग्रैब रेल्स और कलर्ड एलॉय व्हील दिया गया है। यह बाइक कुल दो रंगों में उपलब्ध है जिसमें ब्लैक/रेड और ब्लैक/ब्लू शामिल है। इस बाइक की शुरूआती कीमत 1.25 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:2021 Bajaj Pulsar 200F receives an updated instrument console Here is Price detail