Hindi Newsऑटो न्यूज़Renault triber is getting a discount of up to rs 45000 in june 2024

मारुति अर्टिगा को टक्कर देने वाली इस 7-सीटर पर आया बंपर डिस्काउंट, कीमत सिर्फ ₹6 लाख; अब खरीदने की मचेगी लूट!

रेनॉल्ट ट्राइबर के इंटीरियर में ग्राहकों को 7-इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, वायरलेस फोन चार्जर, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, एसी वेंट्स, पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप और सेंटर कंसोल जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

Ashutosh Kumar लाइव हिन्दुस्तानTue, 18 June 2024 10:56 AM
हमें फॉलो करें

अगर आप अगले कुछ दिनों में नई 7-सीटर कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। दरअसल, भारतीय ग्राहकों के बीच बीते कुछ सालों से 7-सीटर सेगमेंट के कारों की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है। इस सेगमेंट में मारुति सुजुकी अर्टिगा और रेनॉल्ट ट्राइबर जैसी कार खूब पॉपुलर है। अब जून महीने के दौरान कंपनी रेनॉल्ट ट्राइबर (Renault Triber) पर 45,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस ऑफर में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट भी शामिल है। ग्राहक डिस्काउंट ऑफर की अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं। बता दें कि रेनॉल्ट ट्राइबर को देश की सबसे सस्ती 7-सीटर माना जाता है। आइए जानते हैं रेनॉल्ट ट्राइवर के फीचर्स, पावरट्रेन और कीमत के बारे में विस्तार से।

ब्रेजा, वेन्यू को टक्कर देने वाली इस SUV पर आया बंपर डिस्काउंट, कीमत ₹6 लाख

कुछ ऐसा है कार का पावरट्रेन

अगर पावरट्रेन की बात करें तो रेनॉल्ट ट्राइबर में 1.0-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया गया है। कार का इंजन 71bhp की अधिकतम पावर और 96Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। कार के इंजन को 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। कंपनी रेनॉल्ट ट्राइबर में 18 से 19 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज देने का दावा करती है। रेनॉल्ट ट्राइबर की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत भारत में 6 लाख रुपये से लेकर टॉप मॉडल में 8.97 लाख रुपये तक जाती है।

इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर पर फिर से मिलेगी सब्सिडी, सरकार शुरू करेगी FAME-III स्कीम!

इतनी है रेनॉल्ट ट्राइबर की कीमत

रेनॉल्ट ट्राइबर के इंटीरियर में ग्राहकों को एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट करने वाला 8-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। इसके अलावा, कार के केबिन में ग्राहकों को 7-इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, वायरलेस फोन चार्जर, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, एसी वेंट्स, पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप और सेंटर कंसोल में कूल्ड स्टोरेज जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। इसके अलावा, सेफ्टी के लिए रेनॉल्ट ट्राइबर में 4-एयरबैग, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम के साथ रियर पार्किंग सेंसर भी दिया गया है।

मिलती-जुलती गाड़ियां

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें