Hindi Newsऑटो न्यूज़ola s1x gets exchange offer up to rs 40000 on may 2024 end

अभी आधे दाम पर मिल रहा Ola का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, पूरे ₹40000 तक की होगी बचत; बस करना होगा ये काम

बीते कुछ सालों से ओला (Ola) की इलेक्ट्रिक स्कूटर देश में धूम मचा रही है। अब कंपनी अपनी सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला S1 X पर मई महीनें के दौरान धांसू बेनिफिट्स ऑफर कर रही है।

Ashutosh Kumar लाइव हिन्दु्स्तानTue, 28 May 2024 04:09 PM
हमें फॉलो करें

बीते कुछ सालों से ओला (Ola) की इलेक्ट्रिक स्कूटर देश में धूम मचा रही है। अगर आप भी ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। दरअसल, कंपनी अपनी सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला S1 X पर धांसू बेनिफिट्स ऑफर कर रही है। अभी ओला S1 X खरीदने पर आपको 40,000 रुपये तक एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। बता दें कि यह डिस्काउंट ऑफर आपको अपने पुराने पेट्रोल स्कूटर पर मिलेगा। ग्राहक एक्सचेंज ऑफर की अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी शोरूम से संपर्क कर सकते हैं। बता दें कि भारत में ओला S1 X की एक्स-शोरूम कीमत 74,999 रुपये से शुरू होती है और 99,999 रुयये तक जाती है। ध्यान देने वाली बात यह है कि यह एक्सचेंज ऑफर मई महीने के लास्ट तक ही वैलिड है।

भारत में हिट हो गईं इस कंपनी की स्पोर्ट मोटरसाइकिल, जानिए किस मॉडल पर टूटे लोग

कुछ ऐसा है स्कूटर का पावरट्रेन

बता दें कि ओला इलेक्ट्रिक ने अपनी S1 X स्कूटर को 3 बैट्री पैक के साथ लॉन्च किया था। ग्राहकों को S1 X में 2kWh, 3kWh और 4kWh बैटरी पैक का ऑप्शन मिले रहा है। ओला S1 X के 2kWh बैटरी पैक का इलेक्ट्रिक मोटर 6 किलोवाट का अधिकतम पावर आउटपुट जनरेट करती है। ओला के इस स्कूटर में ग्राहकों को तीन राइडिंग मोड का ऑप्शन मिलता है। इसमें एक नॉर्मल, ईको और स्पोर्ट्स मोड शामिल हैं। ओला S1 X के इस वेरिएंट की टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटे तक है। जबकि इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में करीब 7.4 घंटे लगते हैं। बता दें कि बीते महीने यानी अप्रैल, 2024 में ओला ने कुल 34,000 यूनिट टू-व्हीलर का रजिस्ट्रेशन किया था

फोर्ड एंडेवर को टक्कर देने वाली इस SUV का पूरा देश दीवाना, बिक्री में बनी नंबर-1

अकेले 52 पर्सेंट मार्केट पर किया कब्जा

ओला S1 X का 3kWh वाले वेरिएंट की टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा है। जबकि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज पर 151 किलोमीटर की ड्राइविंग रेंज ऑफर करती है। दूसरी ओर S1 X का 4kwh बैट्री पैक वाले वेरिएंट की टॉप स्पीड भी 90 किलोमीटर प्रति घंटा ही है। हालांकि, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की ड्राइविंग रेंज 190 किलोमीटर तक है। बता दें कि पिछले महीने भारत में बिकने वाली कुल इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर की बिक्री में 52 पर्सेंट से अधिक हिस्सेदारी ओला इलेक्ट्रिक की रही।

ऐप पर पढ़ें