Hindi Newsऑटो न्यूज़MG Gloster Desertstorm starts reaching dealerships check all details here

डीलरशिप पर पहुंचने लगी MG की ये धांसू SUV, इसके आगे टोयोटा फॉर्च्यूनर भी फेल; इसमें मिलेंगे कई कमाल के फीचर

MG ग्लोस्टर का डेजर्टस्टॉर्म वैरिएंट डीलरशिप पर पहुंचने लगा है। MG की इस धांसू SUV के आगे टोयोटा फॉर्च्यूनर भी फेल है। इसमें ग्राहकों को कई कमाल के फीचर्स मिलेंगे।

Sarveshwar Pathak लाइव हिंदुस्तानWed, 19 June 2024 06:55 PM
हमें फॉलो करें

एमजी मोटर इंडिया (MG Motor India) ने हाल ही में ग्लोस्टर स्टॉर्म के दो नए वैरिएंट लॉन्च किए हैं, जिन्हें डेजर्टस्टॉर्म और स्नोस्टॉर्म कहा जाता है। इसके साथ ही ग्लोस्टर को ब्लैकस्टॉर्म, स्नोस्टॉर्म और डेजर्टस्टॉर्म समेत तीन खास वैरिएंट में खरीदा जा सकता है। लॉन्च के बाद अब ग्लोस्टर डेजर्टस्टॉर्म वैरिएंट पूरे भारत में डीलरशिप तक पहुंचना शुरू हो गया है।

बजाज CNG बाइक का इंतजार, लेकिन मार्केट में पहले से मिल रहे CNG स्कूटर

एमजी ग्लोस्टर डेजर्टस्टॉर्म की कीमत

एमजी ग्लोस्टर डेजर्टस्टॉर्म के कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 41.05 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। ग्राहक इसे टर्बो और ट्विन-टर्बो ऑप्शन में खरीद सकते हैं। एसयूवी का यह वैरिएंट डार्क गोल्डन एक्सटीरियर कलर की ग्रिल के साथ आता है।

एमजी ग्लोस्टर डेजर्टस्टॉर्म के फीचर्स

एमजी ग्लोस्टर डेजर्टस्टॉर्म के फीचर्स की बात करें तो इसमें शानदार ओआरवीएम (ORVM), लग्जरी डोर हैंडल, रूफ-रेल, पिलर, स्पॉइलर और ब्लैक-आउट एलीमेंट में तैयार अलॉय व्हील जैसे फीचर मिलते हैं।एमजी ग्लोस्टर डेजर्टस्टॉर्म के कंट्रास्ट को और बढ़ाने के लिए ब्रेक कैलिपर्स और हेडलैंप क्लस्टर के अंदर रेड कलर के एक्सेंट हैं।

एमजी ग्लोस्टर डेजर्टस्टॉर्म की थीम

एमजी ग्लोस्टर डेजर्टस्टॉर्म के थीम की बात करें तो इसे केबिन को ब्लैक शेड के साथ रखा गया है। हालांकि, ब्लैकस्टॉर्म वैरिएंट की तुलना में डेज़र्टस्टॉर्म के केबिन में रेड कलर कॉम्बिनेशन नहीं मिलता है।। खास रूप से नया वैरिएंट 6-सीटर और 7-सीटर लेआउट विकल्पों में हो सकता है।

बजाज CNG बाइक का इंतजार, लेकिन मार्केट में पहले से मिल रहे CNG स्कूटर

ऐप पर पढ़ें