Hindi Newsऑटो न्यूज़maruti suzuki grand vitara is getting benefits up to rs 1-40 lakh in june 2024

खुशखबरी: हुंडई क्रेटा को टक्कर देने वाली इस SUV पर आया ₹1.40 लाख तक का ऑफर, अब खरीदने की मचेगी लूट!

भारतीय ग्राहकों के बीच जबरदस्त डिमांड में रहने वाली मिड-साइज एसयूवी मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा (Maruti Suzuki Grand Vitara) पर जून महीने में बंपर डिस्काउंट मिल रहा है।

Ashutosh Kumar लाइव हिन्दुस्तानTue, 25 June 2024 10:39 AM
हमें फॉलो करें

भारतीय ग्राहकों के बीच जबरदस्त डिमांड में रहने वाली मिड-साइज एसयूवी मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा (Maruti Suzuki Grand Vitara) पर जून महीने में बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। बता दें कि पहले मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा के हाइब्रिड वेरिएंट पर 74,000 रुपये का बेनिफिट्स मिल रहा था जो अब बढ़कर 1.40 लाख रुपये तक हो गया। इस ऑफर में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट भी शामिल है। इसके अलावा, इस बेनिफिट्स में 38,000 रुपये का 3 ईयर एक्सटेंडेड वारंटी भी शामिल है। बता दें कि मार्केट में मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा का मुकाबला होंडा एलिवेट, हुंडई क्रेटा, स्कोडा कुशाक, फॉक्सवैगन टाइगुन और एमजी एस्टर जैसी एसयूवी से होता है। ग्राहक ऑफर की अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं। आइए जानते हैं मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा के फीचर्स, पावरट्रेन और कीमत के बारे में विस्तार से।

टैक्स फ्री हुई देश की ये नंबर-1 SUV, सीधे ₹2.77 लाख की छूट; बस इतने में लाएं घर

कुछ ऐसा है एसयूवी का पावरट्रेन

अगर पावरट्रेन की बात करें तो मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा में ग्राहकों को 3 इंजन का ऑप्शन मिलता है। पहला 1.5-लीटर पेट्रोल माइल्ड हाइब्रिड इंजन जो 103bhp की अधिकतम पावर जेनरेट कर सकती है। इसके अलावा, एसयूवी में 1.5-लीटर पेट्रोल स्ट्रांग-हाइब्रिड इंजन दिया गया है जो 116bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करने में सक्षम है। वहीं, एसयूवी में 1.5-लीटर पेट्रोल सीएनजी इंजन भी मौजूद है जो ग्राहकों को 87.83bhp की अधिकतम पावर और 121.5Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। बता दें कि कंपनी एसयूवी के हाइब्रिड वेरिएंट में 27.97 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज देने का दावा करती है।

मारुति की धाकड़ 5-डोर जिम्नी लेने का तगड़ा ऑफर, कंपनी दे रही ₹1.5 लाख की नकद छूट

इतनी है ग्रैंड विटारा की कीमत

दूसरी और अगर फीचर्स की बात करें तो एसयूवी में पैनोरमिक सनरूफ, 9-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एंबिएंट लाइटिंग, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, फोन चार्जर, वेंटीलेटेड फ्रंट सीट, 360-डिग्री कैमरा और हेड-अप डिस्प्ले मौजूद है। इसके अलावा, कार में सेफ्टी के लिए 6-एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और डीसेंट कंट्रोल जैसे फीचर्स मौजूद हैं। मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा एक 5-सीटर एसयूवी है जिसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत भारतीय मार्केट में 10.99 लाख रुपये से लेकर टॉप मॉडल में 20.09 लाख रुपये तक जाती है।

ऐप पर पढ़ें