Hindi Newsऑटो न्यूज़maruti suzuki grand vitara gets discount of up to rs 74000 in may 2024

क्रेटा, फ्रोंक्स को टक्कर देने वाली इस SUV पर आया बंपर डिस्काउंट, अभी खरीदने पर होगी हजारों रुपये की बचत; जानिए डिटेल्स

भारत में सबसे अधिक कार की बिक्री करने वाली कंपनी मारुति सुजुकी अपनी पॉपुलर एसयूवी ग्रैंड विटारा पर मई महीने के दौरान अधिकतम 74,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

maruti suzuki grand vitara gets discount of up to rs 74000 in may 2024
Ashutosh Kumar लाइव हिन्दु्स्तानTue, 7 May 2024 11:08 AM
हमें फॉलो करें

बीते कुछ सालों से भारतीय मार्केट में एसयूवी सेगमेंट की डिमांड में जबरदस्त तेजी देखी जा रही है। बता दें कि हाल में ही जारी हुए एक डेटा के अनुसार, भारत में होने वाली कुल कार बिक्री में से 50 पर्सेंट से अधिक हिस्सेदारी एसयूवी सेगमेंट की हो गई है। अगर आप भी नई एसयूवी (SUV) को निकट भविष्य में बंपर डिस्काउंट के साथ खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। दरअसल, भारत में सबसे अधिक कार की बिक्री करने वाली कंपनी मारुति सुजुकी अपनी पॉपुलर एसयूवी ग्रैंड विटारा पर मई महीने के दौरान अधिकतम 74,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। आइए जानते हैं मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में विस्तार से।

स्कॉर्पियो दीवानों की मौज, मई महीने के लिए आया ₹100000 तक कैश डिस्काउंट

यहां देखें डिस्काउंट की डिटेल्स

बता देंगे मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा हाइब्रिड पर सबसे अधिक 74,000 रुपये का लाभ मिल रहा है। इसमें 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 50,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 4,000 रुपये तक कॉर्पोरेट छूट शामिल है। इसके अलावा, मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा डेल्टा पैट्रोल वेरिएंट पर 44,000 रुपये की छूट मिल रही है। जबकि ग्रैंड विटारा जेटा पैट्रोल और अल्फा पेट्रोल पर मैं महीने में 59,000 की छूट उपलब्ध है। दूसरी ओर मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा के सिग्मा पेट्रोल और सीएनजी वेरिएंट पर सबसे कम 4,000 रुपये का बेनिफिट मिल रहा है। बता दें कि मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा का मुकाबला मार्केट में हुंडई क्रेटा और मारुति फ्रोंक्स से होता है।

भारतीय मार्केट के लिए लॉन्च हुआ ये नया टायर, कंपनी का दावा- माइलेज बढ़ाएगा

कुछ ऐसा है ग्रैंड विटारा का पावरट्रेन

अगर ग्रैंड विटारा के पावरट्रेन की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 3 इंजन का ऑप्शन मिलता है। मारुति ग्रैंड विटारा 1.5-लीटर पेट्रोल माइल्ड हाइब्रिड, 1.5-लीटर पेट्रोल सीएनजी और 1.5-लीटर पेट्रोल स्ट्रांग हाइब्रिड इंजन से लैस है। दूसरी ओर कार के इंटीरियर में ग्राहकों को 9-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एंबिएंट लाइटिंग, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, वेंटीलेटर फ्रंट सीट, 360-डिग्री कैमरा और पैनोरमिक सनरूफ जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा, एसयूवी में सेफ्टी के लिए 6-एयरबैग दिया गया है। मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 10.99 लाख रुपये से लेकर टॉप मॉडल में 20.09 लाख रुपये तक जाती है।

ऐप पर पढ़ें