Hindi Newsऑटो न्यूज़Maruti Jimny attracts massive discounts in June 2024 check all details here

मारुति की धाकड़ 5-डोर जिम्नी लेने का तगड़ा ऑफर, कंपनी दे रही ₹1.5 लाख की नकद छूट; बाद में खरीदने वाले पछताएंगे

जून 2024 में मारुति जिम्नी पर भारी छूट मिल रही है। कंपनी इस एसयूवी को दो वैरिएंट में पेश करती है। मारुति जिम्नी के अल्फा वैरिएंट पर सबसे ज्यादा फायदा मिल रहा है।

Sarveshwar Pathak लाइव हिंदुस्तानMon, 24 June 2024 05:29 PM
हमें फॉलो करें

जून 2024 में मारुति सुजुकी अपनी दमदार SUV जिम्नी (Maruti Suzuki Jimny) पर भारी छूट दे रही है। ग्राहक इस लाइफस्टाइल एसयूवी पर 1.5 लाख रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर प्राप्त कर सकते हैं। कंपनी भारतीय बाजार में जिम्नी को दो वैरिएंट्स जेटा और अल्फा वैरिएंट में पेश करती है। आइए जरा विस्तार से जानते हैं कि मारुति सुजुकी जिम्नी पर कितने का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है।

फटाफट खरीद लो! 1 जुलाई से बढ़ने जा रही हीरो के इन टू-व्हीलर्स की कीमत

किस वैरिएंट पर कितना डिस्काउंट?

मारुति जिम्नी (Maruti Jimny) के जेटा वैरिएंट पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर की बात करें तो इस पर अभी 50,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। वहीं, इसके अल्फा वैरिएंट पर ग्राहक सीधे 1.5 लाख की नकद छूट प्राप्त कर सकते हैं। ये बेनिफिट मैन्युअल और ऑटोमैटिक दोनों वैरिएंट के लिए मानक हैं। इस डिस्काउंट ऑफर के बारे में जरा विस्तार से जानने के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

प्रति माह 250 से 350 यूनिट की बिक्री

इससे पहले ऑटोमेकर ने 2023 के अंत में भारी ऑफर दिए थे। जिम्नी को एक लिमिटेड 'थंडर' वैरिएंट भी मिला था, जो बिक्री को बढ़ावा देने के लिए भारी छूट वाली दर पर मानक वैरिएंट के अलावा और कुछ नहीं था। बिक्री की बात करें तो मारुति जिम्नी को अपने लॉन्च के बाद से प्रति माह लगभग 250 से 350 यूनिट की बिक्री प्राप्त हो रही है।

सटीक जानकारी के लिए डीलर से करें संपर्क

आपको बता दें कि ऊपर दिए गए ऑफर अस्थायी हैं। ये ऑफर क्षेत्र, स्टॉक उपलब्धता और डीलरशिप के आधार पर अलग भी हो सकते हैं। हमारा सुझाव है कि ऑफर की सटीक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप निकटतम मारुति सुजुकी नेक्सा-ऑफिशियल शोरूम से संपर्क कर सकते हैं।

फटाफट खरीद लो! 1 जुलाई से बढ़ने जा रही हीरो के इन टू-व्हीलर्स की कीमत

मिलती-जुलती गाड़ियां

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement