Hindi Newsऑटो न्यूज़Maruti Dream Series Launched at Price Rs 4.99 Lakh Celerio Alto K10 S Presso check all details here

मारुति के माइलेज कारों की ड्रीम सीरीज लॉन्च, कीमत मात्र ₹4.99 लाख से शुरू; कंपनी ने इसमें फिट किए कई खास फीचर्स

मारुति सुजुकी ने 'ड्रीम सीरीज लिमिटेड एडिशन' लॉन्च किया है। इसके अलावा ऑटो गियर शिफ्ट वैरिएंट की कीमतों में कटौती की है। आइए इसकी डिटेल्स जानते हैं।

Maruti Dream Series
Sarveshwar Pathak लाइव हिंदुस्तानWed, 5 June 2024 06:56 PM
हमें फॉलो करें

इस महीने बिक्री बढ़ाने के लिए मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड (MSIL) ने अपने तीन लोकप्रिय मॉडलों: ऑल्टो K10, S-प्रेसो और सेलेरियो के लिए खास 'ड्रीम सीरीज लिमिटेड वैरिएंट पेश किया है। इसके साथ ही कंपनी ने विभिन्न मॉडलों में ऑटो गियर शिफ्ट (एजीएस) वैरिएंट पर 5,000 रुपये की कटौती का भी ऐलान किया है। आइए मॉडल वाइज ड्रीम सीरीज लिमिटेड वैरिएंट के अपडेटेड फीचर्स पर एक नजर डालते हैं।

नई स्विफ्ट तोड़ रही सेल्स के सारे रिकॉर्ड, इन 2 वैरिएंट की 11635 यूनिट बिकीं

मारुति ड्रीम सीरीज लॉन्च

मारुति ड्रीम सीरीज को आकर्षक कीमतों पर एडवांस फीचर्स देने के लिए डिजाइन किया गया है। इसकी कीमत 4.99 लाख रुपये से शुरू होती है। ये लिमिटेड वैरिएंट मॉडल केवल जून 2024 तक उपलब्ध होंगे। ये लिमिटेड मॉडल सेफ्टी, यूटिलिटी और ड्राइविंग एक्सपीरियंस को बढ़ावा देने के उद्देश्य से कई खास अपडेट्स के साथ आते हैं।

ऑल्टो K10 VXI+ ड्रीम सीरीज के फीचर्स

रिवर्स पार्किंग कैमरा

सिक्योरिटी सिस्टम

S-Presso VXI+ ड्रीम सीरीज के फीचर्स

रिवर्स पार्किंग कैमरा

सिक्योरिटी सिस्टम

स्पीकर (1 पेयर)

इंटीरियर स्टाइलिंग किट (सिल्वर ऑर्नोमेंट)

व्हील आर्क क्लैडिंग (ब्लैक)

बॉडी साइड मोल्डिंग (ब्लैक एंड सिल्वर)

साइड स्किड प्लेट

रियर स्किड प्लेट

फ्रंट स्किड प्लेट

फ्रंट ग्रिल गार्निश (क्रोम)

बैक डोर गार्निश (फुल क्रोम)

नंबर प्लेट फ़्रेम

सेलेरियो LXI ड्रीम सीरीज के फीचर्स

पायनियर मल्टीमीडिया स्टीरियो

रिवर्स पार्किंग कैमरा

स्पीकर (1 पेयर)

कीमतों में 5,000 रुपये की कटौती

नए लिमिटेड-वैरिएंट मॉडल के अलावा मारुति सुजुकी ने AGS वैरिएंट की कीमतों में 5,000 रुपये की कमी की है। यह कीमत कटौती ऑल्टो K10, S-प्रेसो, सेलेरियो, वैगनआर, स्विफ्ट, डिजायर, बलेनो, FRONX और इग्निस के AGS वैरिएंट पर लागू होती है।

MSIL में मार्केटिंग एंड सेल्स के वरिष्ठ कार्यकारी अधिकारी पार्थो बनर्जी ने इन पहल पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि मारुति सुजुकी में हम भारतीय पैसेंजर वाहन बाजार की निरंतर वृद्धि में सस्ती एंट्री लेवल कारों की महत्वपूर्ण भूमिका को समझते हैं। हमारे 'ड्रीम सीरीज लिमिटेड वैरिएंट' मॉडल समाज के व्यापक वर्ग के लिए सुलभ ऑप्शन बनाने के लिए हमारे समर्पण को प्रदर्शित करती हैं।

'ड्रीम सीरीज लिमिटेड एडिशन' में रुचि रखने वाले ग्राहक अपने वाहनों को निकटतम मारुति सुजुकी एरेना डीलरशिप पर बुक कर सकते हैं। यह खास पेशकश नए कार खरीदारों को कम प्राइस पर एडवांस फीचर्स का आनंद लेने का एक शानदार अवसर प्रदान करती है। इसके बारे में अधिक जानकारी और बुकिंग के लिए ग्राहक जून महीने के दौरान देश भर में मारुति सुजुकी डीलरशिप पर संपर्क कर सकते हैं।

नई स्विफ्ट तोड़ रही सेल्स के सारे रिकॉर्ड, इन 2 वैरिएंट की 11635 यूनिट बिकीं

ऐप पर पढ़ें