Hindi Newsऑटो न्यूज़Mahindra XUV700 AX5 Select launched at Rs 16.89 lakh

महिंद्रा ने कम कीमत में XUV700 का नया वैरिएंट लॉन्च किया, टॉप मॉडल जैसे फीचर्स दे दिए; बस इतनी रखी कीमत

  • महिंद्रा ने अपनी पॉपुलर और फ्लैगशिप SUV XUV700 का नया वैरिएंट लॉन्च किया है। ये AX5 Select (AX5 S) वैरिएंट है। कंपनी ने इस वैरिएंट को कई शानदार और प्रीमियम फीचर्स से लैस किया है।

Narendra Jijhontiya लाइव हिन्दुस्तानWed, 22 May 2024 02:27 PM
हमें फॉलो करें

महिंद्रा ने अपनी पॉपुलर और फ्लैगशिप SUV XUV700 का नया वैरिएंट लॉन्च किया है। ये AX5 Select (AX5 S) वैरिएंट है। कंपनी ने इस वैरिएंट को कई शानदार और प्रीमियम फीचर्स से लैस किया है। इस वैरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 16.89 लाख रुपए है। कंपनी ने इस वैरिएंट के इंटीरियर और एक्सटीरियर में भी चेंजेस किए हैं। इस वैरिएंट को AX5 वैरिएंट से नीचे और AX3 वैरिएंट से ऊपर रखा गया है। हाल ही में कंपनी ने इस 7 सीटर का SX वैरिएंट भी लॉन्च किया था। ये कार भारत के अलावा साउथ अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया, नेपाल और न्यूजीलैंड में भी बिकती है।

महिंद्रा XUV700 AX5 के फीचर्स

महिंद्रा XUV700 AX5 के फीचर्स की बात करें तो इसमें स्काईरूफ, डुअल HD 26.03 सेमी इंफोटेनमेंट और 26.03 सेमी डिजिटल क्लस्टर स्क्रीन, इन-बिल्ट नेविगेशन, 75+ कनेक्टेड फीचर्स के साथ एड्रेनॉक्स, सेफ्टी अलर्ट, अमेजन एलेक्सा बिल्ट-इन,पुश बटन स्टार्ट, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो, वायरलेस एपल कारप्ले, 1 साल फ्री एड्रेनोएक्स कनेक्ट मेंबरशिप, साउंड स्टेजिंग के साथ 6 स्पीकर, थर्ड रो में AC, आर्मरेस्ट और कप होल्डर के साथ सेकेंड रो सीट मिलती है।

टेस्ला का सेल्फ ड्राइविंग फीचर हुआ फेल, ट्रेन में टकराने जा रही थी कार...

इसके साथ इस SUV में LED DRL, दूसरी रो के लिए मैप लैम्प, टिल्ट एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, स्पीड सेंसटिप डोर लॉक, स्टोरेज के साथ सेंटर आर्मरेस्ट, सभी डोर के में बोतल होल्डर, सभी 4 विंडो सीटों के लिए एडजस्टेबल हेडरेस्ट, पहली और दूसरी रो के लिए रूफ लैंप, माइक्रो-हाइब्रिड टेक्नोलॉजी, ISOFIX, इलेक्ट्रिकली एडजेस्टेबल ORVMs, एरो-हेड LED टेल लैंप और फुली साइज व्हील कवर शामिल हैं।

BMW की नई मोटरसाइकिल भारत में लॉन्च, 1 घंटे में 253Km तक दौड़ेगी

कंपनी ने बताया कि इस वैरिएंट में एक स्काईरूफ, डुअल 10.24 इंच की HD सुपरस्क्रीन दी है। इसके अलावा स्टार्ट और स्टॉप के लिए पुश बटन दिया है। वहीं 7 लोगों के बैठने की कैपेसिटी है। बता दें कि इस तरह के फीचर्स हाई एंड वैरिएंट में मिलते हैं, लेकिन कंपनी ने अफोर्डेबल प्राइस में इन फीचर्स को दिया है। कंपनी ने इस कार को उन लोगों के लिए तैयार किया गया है, जो बिना बजट को बढ़ाए लग्जरी व्हीकल खरीदने की चाहत रखते हैं।

ऐप पर पढ़ें