Hindi Newsऑटो न्यूज़mahindra xuv3xo will be launched with adrenox os operating system

नेक्सन, पंच, ब्रेजा की नींद उड़ाने आ रही ये SUV! मिलेगा अपने सेगमेंट का पहला पैनोरमिक सनरूफ; जानिए पूरी डिटेल्स

महिंद्रा 29 अप्रैल को अपनी एकमात्र सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी XUV300 का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने टीजर के जरिए अपकमिंग एसयूवी के कई इंपॉर्टेंट फीचर्स का खुलासा किया है।

mahindra xuv3xo will be launched with adrenox os operating system
Ashutosh Kumar लाइव हिन्दु्स्तानFri, 19 April 2024 01:56 PM
हमें फॉलो करें

अगर आप निकट भविष्य में नई कॉम्पैक्ट एसयूवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। दरअसल, देसी कार निर्माता कंपनी महिंद्रा 29 अप्रैल को अपनी एकमात्र सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी XUV300 का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च करने जा रही है। अपकमिंग एसयूवी का नया नाम महिंद्रा XUV3XO होगा। कंपनी ने टीजर के जरिए अपकमिंग एसयूवी के कई इंपॉर्टेंट फीचर्स का खुलासा किया है। इसी क्रम में अपकमिंग एसयूवी में AdrenoX OS ऑपरेटिंग सिस्टम होने का खुलासा हुआ है। यह ऑपरेटिंग सिस्टम एसयूवी के कनेक्टेड सॉल्यूशन प्लेटफार्म का हिस्सा है। आइए जानते हैं महिंद्रा XUV3X0 में मिलने वाले यूनिक फीचर्स के बारे में विस्तार से।

ये रही ऑपरेटिंग सिस्टम की खासियत

बता दें कि AdrenoX OS ऑपरेटिंग सिस्टम को साल 2021 में महिंद्रा XUV700 के साथ लाया गया था। यह ऑपरेटिंग सिस्टम ग्राहकों को इनोवेटिव, इमर्सिव और इंट्यूटिव एक्सपीरियंस देता है। इस ऑपरेटिंग सिस्टम के जरिए यूजर्स ढेर सारे कनेक्टिविटी फीचर्स को अपने मोबाइल ऐप और स्मार्ट वॉच के जरिए एक्सेस कर सकते हैं।

नई SUV खरीदने की कर रहे हैं प्लानिंग तो रुकिए! आपके बजट में है ये 5 बेस्ट ऑप्शन

पहली बार मिलेगा पैनोरमिक सनरूफ

बता दें कि अपकमिंग महिंद्रा XUV3X0 में ग्राहकों को सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट का पहला पैनोरमिक सनरूफ मिल रहा है। दूसरी ओर कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अपकमिंग एसयूवी में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, बड़ा इन्फोटेनमेंट टचस्क्रीन सिस्टम, 360-डिग्री व्यू कैमरा, 7-एयरबैग, प्रीमियम साउंड सिस्टम के साथ लेवल-2 ADAS टेक्नोलॉजी भी दी जा सकती है।

देश की नंबर-1 कार को आज बुक किया, तो 56 दिन बाद मिलेगी डिलीवरी

शुरू हो चुकी है एसयूवी की बुकिंग

बता दें कि अपकमिंग महिंद्रा XUV3X0 का मार्केट में मुकाबला टाटा पंच, टाटा नेक्सन, मारुति सुजुकी ब्रेजा, हुंडई वेन्यू और किया सोनेट जैसी एसयूवी से होगा। अपकमिंग महिंद्रा XUV3X0 की बुकिंग 21,000 रुपये की टोकन राशि से शुरू हो चुकी है।

ऐप पर पढ़ें