Hindi Newsऑटो न्यूज़Mahindra XUV300 owner thanks to Anand Mahindra after accident check details here

महिंद्रा ने फिर जीता ग्राहकों का दिल, भयंकर एक्सीडेंट के बाद भी सब लोग सेफ; कार मालिक ने किया आनंद महिंद्रा का शुक्रिया

महिंद्रा ने अपनी सेफ कारों के दम पर एक बार फिर ग्राहकों का दिल जीत लिया है। भयंकर एक्सीडेंट के बाद भी सभी पैसेंजर बिल्कुल सेफ रहे, जिसके बाद कार मालिक ने पोस्ट कर आनंद महिंद्रा का शुक्रिया अदा किया है। अब ये खबर सुर्खियां बटोर रही है।

Sarveshwar Pathak लाइव हिंदुस्तानWed, 15 May 2024 04:21 PM
हमें फॉलो करें

भारत की कार निर्माता कंपनी महिंद्रा अपनी सेफ्टी को लेकर एक बार फिर चर्चा में है। XUV300 के एक मालिक ने भयंकर सड़क दुर्घटना के बाद सही सलामत बचने पर पोस्ट कर आनंद महिंद्रा और उनकी टीम को धन्यवाद दिया है। जानकारी के मुताबिक इस सड़क दुर्घटना में कार मालिक और उनकी फैमिली बाल-बाल बच गए। ड्राइविंग सीट पर बैठे कार मालिक के हाथ और पैर में केवल मामूली खरोंचें आई हैं, जबकि उनके बगल में बैठी उनकी पत्नी के रीढ़ की हड्डी में चोट आई है। एक्सीडेंट के बाद कार मालिक ने एक पोस्ट कर महिंद्रा के मालिक आनंद महिंद्रा को सेफ कार बनाने के लिए शुक्रिया अदा किया है।

हुंडई भारत में लॉन्च करेगी एक्सटर से भी छोटी SUV, नाम का कराया ट्रेडमार्क

रिवार्डिंग स्पेंड्स कुमार नाम के यूजर ने एक्स (पूर्व में ट्वीटर) पर एक पोस्ट में लिखा, “शुक्र है, दुर्घटना से बच गया। मजबूत महिंद्रा XUV300 के लिए आनंद महिंद्रा और टीम को सलाम, यह बिना किसी संदेह के साबित होता है कि यह सबसे सुरक्षित कार है। उन्होंने लिखा कि मैं अपनी सीट बेल्ट ठीक से बांध कर गाड़ी चला रहा हूं, मेरे हाथ और पैर पर छोटी खरोंचें आई हैं। को-पैसेंजर सीट पर बैठी पत्नी रीढ़ की हड्डी की चोट से उबर रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने लोगों को सलाह भी है कि ठोस कारें खरीदें और सीट बेल्ट ठीक से पहनें।

दुर्घटना पर यूजर्स के पॉजिटिव रिएक्शन

रिवार्डिंग स्पेंड्स कुमार के पोस्ट पर यूजर ने प्रतिक्रिया दी कि आपके जल्द ठीक हो जाने की आशा है। यही कारण है कि मुझे लगता है कि चमकदार और सनरूफ जैसी बेकार फीचर्स के बजाय अच्छी सुरक्षा रेटिंग वाली सुरक्षित कारें खरीदना बेहतर है।

एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह जानकर खुशी हुई कि आप मामूली चोटों के साथ बाहर आए। मुझे आशा है कि आप अब ठीक हैं और जल्द ही ठीक हो जाएंगे।महिंद्रा, टाटा, फॉक्सवैगन और एमजी सभी उचित कीमतों पर सुरक्षित कारें पेश करते हैं। लोगों को अधिक माइलेज/फीचर वाली कारों की तुलना में उन्हें प्राथमिकता दी जानी चाहिए।

खुशखबरी! महिंद्रा ने शुरू की XUV 3XO की बुकिंग, वेटिंग बढ़ने से पहले कर लें अपनी

ऐप पर पढ़ें