Hindi Newsऑटो न्यूज़Kawasaki Ninja ZX 4RR launched in India priced at Rs 9.10 lakh check all details

कावासाकी ने भारत में लॉन्च की एक गजब की बाइक, 4 राइडिंग मोड और ब्लूटूथ जैसे गजब फीचर्स से लोड; इतनी रखी कीमत

इंडिया कावासाकी मोटर (IKM) ने देश में नई निंजा ZX-4RR लॉन्च की है, जिसकी कीमत 9.10 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। आइए जरा विस्तार से इसकी डिटेल्स जानते हैं।

Sarveshwar Pathak लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSun, 2 June 2024 07:13 PM
हमें फॉलो करें

इस महीने की शुरुआत में टीजर जारी करने के बाद इंडिया कावासाकी मोटर (IKM) ने देश में नई निंजा ZX-4RR लॉन्च की है, जिसकी कीमत 9.10 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। नई कावासाकी निंजा ZX-4RR में चार-सिलेंडर मोटर हैं। नई निंजा ZX-4RR को निंजा ZX-4R के ऊपर रखा गया है। इसे पूरी तरह से CBU यूनिट के रूप में लिमिटेड संख्या में भारत में लाया जा रहा है।

विदेशियों के दिमाग में घुसी इस कंपनी की बाइक, लेकिन भारत में घटी इसकी बिक्री

कावासाकी निंजा ZX-4RR की खासियत

नई कावासाकी निंजा ZX-4RR भारत में काफी लंबे इंतजार के बाद आई है। ये 399cc लिक्विड-कूल्ड, इन-लाइन 4-सिलेंडर इंजन से पावर प्राप्त करती है, जो 14,500rpm पर 76bhp की पावर और 37.6nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। बाइक में रैम एयर इनटेक भी होता है। इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स और बाई-डायरेक्शनल क्विकशिफ्टर के साथ जोड़ा गया है।

189 किग्रा. वजन

इसका कर्ब वेट सिर्फ 189 किलोग्राम का है। हार्डवेयर एलीमेंट में प्रीलोड एडजस्टेबिलिटी के साथ 37mm USD शोवा SFF-BP फ्रंट फोर्क्स मिलता है, जबकि पीछे एक प्रीलोड-एडजस्टेबल शोवा BFRC लाइट मोनोशॉक मिलता है। ब्रेकिंग परफॉर्मेंस फ्रंट में 290mm डुअल सेमी-फ्लोटिंग डिस्क और रियर में सिंगल 220mm डिस्क के साथ आती है।

कावासाकी निंजा ZX-4RR की खासियत

कावासाकी निंजा ZX-4RR बाइक की अन्य खासियत में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ 4.3 इंच की टीएफटी स्क्रीन, चार राइडिंग मोड और ऑल-एलईडी लाइटिंग शामिल हैं। निंजा ZX-4RR का कोई सीधा रायवल नहीं है, जो इसे उन लोगों के लिए और भी खास बनाता है, जो इसे घर लाना चाहते हैं। लिमिटेड संख्या को देखते हुए हम सुझाव देंगे कि आप तुरंत कावासाकी डीलर से संपर्क कर अपने लिए एक रिजर्व करा लें।

विदेशियों के दिमाग में घुसी इस कंपनी की बाइक, लेकिन भारत में घटी इसकी बिक्री

मिलती-जुलती गाड़ियां

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें