Hindi Newsऑटो न्यूज़JSW MG Motor India partners with Ecofy for EV financing check details

ई-कार की बिक्री बढ़ाने को MG ने की बड़ी डील, इस कंपनी के साथ की पार्टनरशिप; अब धकाधक बढ़ेगी इलेक्ट्रिक व्हीकल्स की सेल

ई-कार की बिक्री बढ़ाने को MG ने बड़ी डील की है। JSW MG मोटर इंडिया ने ईवी फाइनेंसिंग सर्विस के लिए Ecofy कंपनी के साथ पार्टनरशिप की है।

JSW MG Motor India
Sarveshwar Pathak लाइव हिंदुस्तानFri, 21 June 2024 12:20 AM
हमें फॉलो करें

JSW MG मोटर इंडिया ने एवरसोर्स कैपिटल की प्रमुख NBFC Ecofy के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) किया है। इकोफी अपनी टेक्‍नोलॉजी और लीजिंग कंपनी ऑटोवर्ट के साथ भारत में पर्यावरण के अनुकूल इलेक्ट्रिक वाहनों को अपनाने के लिए ग्राहकों को फाइनेंसिंग की सुविधा देने के लिए प्रतिबद्ध है। JSW MG मोटर इंडिया और इकोफी के बीच हुए इस पार्टनरशिप के जरिए JSW MG के इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए फाइनेंसिंग के नए ऑप्शन सामने आएंगे। सिटी एवं ग्रामीण क्षेत्रों समेत पूरे भारत में ग्राहकों तक उन्‍हें पहुंचाया जाएगा।

इस SUV पर ₹2.62 लाख की छूट, बेस वैरिएंट से ₹1 लाख सस्ता मिल रहा मिड-ट्रिम

इकोफी के साथ इस पार्टनरशिप से अगले 3 सालों में 10,000 JSW MG EV के लिए फाइनेंसिंग और लीजिंग के नए-नए सॉल्यूशन (ऑटोवर्ट द्वारा संचालित) मुहैया कराये जाएंगे। इसके लिए JSW MG मोटर इंडिया के मौजूदा और अपकमिंग इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए सभी रिटेल ग्राहकों और B2B ऑपरेटर्स के बीच लीजिंग कॉन्ट्रैक्ट होंगे और उन्‍हें लोन के विकल्‍प भी मिलेंगे।

आधुनिक उपभोक्ताओं की लगातार बदल रही जरूरतों को समझते हुए इकोफी और JSW MG मोटर इंडिया ने ऑटोवर्ट के साथ मिलकर सब्‍सक्रिप्‍श्‍न के आसान प्‍लांस समेत नए-नए प्रोडक्ट एवं स्ट्रक्चर को तैयार किया है।

इस पार्टनरशिप पर इकोफी की को-फाउंडर MD और CEO राजश्री नाम्बियार ने कहा कि हम JSW MG मोटर इंडिया जैसी दूरदर्शी कंपनी के साथ करके बहुत उत्‍साहित हैं। हम दोनों ही सस्‍टेनेबल मोबिलिटी को लेकर प्रतिबद्ध हैं। फाइनेंस में हमारी खासियत और JSW MG की आधुनिक इलेक्ट्रिक वाहन तकनीक को मिलाकर हम ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों तक इलेक्ट्रिक वाहनों को पहुंचाएंगे।

JSW MG मोटर इंडिया के चीफ ग्रोथ ऑफिसर गौरव गुप्ता ने कहा कि यह पार्टनरशिप इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने के नए-नए सॉल्यूशन को पेश करने में JSW MG इंडिया की प्रतिबद्धता दिखाती है। इससे भारत में ईवी को अपनाने में तेजी आएगी। हम सस्‍टेनेबल मोबिलिटी को बढ़ावा देने और सरकार के ज्यादा क्लीन वातावरण एवं मजबूत इलेक्ट्रिक मोबिलिटी इकोसिस्टम के नजरिये को सपोर्ट करने के लिए निरंतर वचनबद्ध हैं।

एक अकेला सब पर भारी! ये फिर बना देश का नंबर-1 स्कूटर, इसके आगे सबकी बोलती बंद

ऐप पर पढ़ें