Hindi Newsऑटो न्यूज़hyundai is going to launch three new suv by the year 2025

खरीदनी है हुंडई की SUV तो बजट रखिए तैयार, मार्केट में एंट्री की तैयारी कर रही 3 नई कार; जानिए पूरी डिटेल्स

भारतीय ग्राहकों के बीच हुंडई इंडिया की कारें जबरदस्त पॉपुलर है। बता दें कि हुंडई इंडिया (Hyundai India) भारत में मारुति सुजुकी के बाद सबसे अधिक कार की बिक्री करने वाली कंपनी है।

Ashutosh Kumar लाइव हिन्दु्स्तानTue, 28 May 2024 05:52 PM
हमें फॉलो करें

भारतीय ग्राहकों के बीच हुंडई इंडिया की कारें जबरदस्त पॉपुलर है। बता दें कि हुंडई इंडिया (Hyundai India) भारत में मारुति सुजुकी के बाद सबसे अधिक कार की बिक्री करने वाली कंपनी है। वहीं, हुंडई क्रेटा कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी है। इसके अलावा, हुंडई क्रेटा भारत की टॉप सेलिंग मिड-साइज एसयूवी भी है। हुंडई क्रेटा की पापुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जनवरी में इसके फेसलिफ्ट वर्जन को लॉन्च होने के बाद अब तक 1 लाख यूनिट से अधिक बुकिंग मिल चुकी है। अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए अब हुंडई इंडिया आने वाले दिनों में 4 नई एसयूवी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। आइए जानते हैं हुंडई इंडिया की अपकमिंग एसयूवी के बारे में विस्तार से।

Hyundai Tucson Facelift

हुंडई इंडिया ने पिछले साल अपनी पॉपुलर एसयूवी टक्सन के अपडेटेड वर्जन को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया था। अब कई मीडिया रिपोर्ट्स दावा कर रहे हैं कि साल 2024 के लास्ट या 2025 की शुरुआत में कंपनी हुंडई टक्सन फेसलिफ्ट को भारत में भी लॉन्च करने जा रही है। बता दें कि हुंडई टकसन फेसलिफ्ट के एक्सटीरियर और इंटीरियर में बड़ा बदलाव होगा।

इस नंबर-1 कार कंपनी ने देश भर में अकेले खोल दिए 5,000 सर्विस टचपॉइंट

Hyundai Creta EV

हुंडई क्रेटा की अपार सफलता के बाद कंपनी इस एसयूवी का इलेक्ट्रिक वेरिएंट लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। अपकमिंग हुंडई क्रेटा EV साल 2025 की शुरुआत में भारतीय मार्केट में लॉन्च हो सकती है। कई मीडिया रिपोर्ट दावा कर रहे हैं की अपकमिंग हुंडई क्रेटा EV सिंगल चार्ज पर अपने ग्राहकों को 450 किलोमीटर से ज्यादा की रेंज ऑफर करेगी।

अभी आधे दाम पर मिल रहा Ola का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, बस करना होगा ये काम

New Hyundai Venue

हुंडई वेन्यू भारत में कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी में से एक है। अब कंपनी हुंडई वेन्यू के अपडेटेड वर्जन को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। अपडेटेड हुंडई वेन्यू को अगले साल भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। कई मीडिया रिपोर्ट्स दावा कर रहे हैं कि अपकमिंग अपडेटेड हुंडई वेन्यू के इंटीरियर और एक्सटीरियर में बड़ा बदलाव किया जा सकता है।

ऐप पर पढ़ें