Hindi Newsऑटो न्यूज़Honda Amaze Elevate and City to get price hike from April 2024

अप्रैल में फिर लगेगा झटका! ये कंपनी अपनी सभी कारों को करेगी महंगा, इन्हें खरीदने का ये सबसे बेस्ट टाइम

  • होंडा कार्स इंडिया ने अपनी कारों को अगले महीने यानी अप्रैल 2024 से महंगा करने वाली है। भारतीय बाजार में कंपनी तीन मॉडल बेच रही है।

Narendra Jijhontiya लाइव हिन्दुस्तानThu, 14 March 2024 02:17 PM
हमें फॉलो करें

होंडा कार्स इंडिया ने अपनी कारों को अगले महीने यानी अप्रैल 2024 से महंगा करने वाली है। भारतीय बाजार में कंपनी तीन मॉडल बेच रही है। इसमें 2 सेडान और एक SUV शामिल है। कंपनी ने इससे पहले जनवरी में भी इन तीनों कारों की कीमतों में इजाफा किया था। यानी आपके पास एलिवेट, सिटी और अमेज खरीदने का ये बेस्ट मौका है। एलिवेट के एड में भी इस बात का देखा जा सकता है कि कंपनी अप्रैल में इसे महंगा कर देगी।

होंडा कर्स की कीमतों की बात करें तो उसके पोर्टफोलियो में अमेज सबसे सस्ती कार है। अमेज की शुरुआती कीमत 7.16 लाख रुपए है। जबकि एलिवेट की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 11.58 लाख रुपए और होंडा सिटी की बेस वैरिएंट की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 11.71 लाख रुपए है। वहीं, सिटी e:HEV हाइब्रिड वैरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 18.89 लाख है।

22000 लोगों ने खरीद डाली ये लग्जरी कारें, कंपनी की हुई बल्ले-बल्ले

कंपनी ने फिलहाल कारों की कीमतों में इजाफा करने का ऑफिशिल सटेटमेंट नहीं दिया है। कारों के विज्ञापन को देखकर इस बात का पता चलता है कि अप्रैल में इन्हें महंगा कर दिया जाएगा। कंपनी इस महीने अपनी कारों पर तगड़ा डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है। वो एलिवेट पर 50,000 तक का डिस्काउंट, अमेज पर 90,000 रुपए तक का डिस्काउंट और सिटी पर सबसे ज्यादा 1.20 लाख रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है।

ऑटो रिक्शा से टक्कर में खुली इनोवा की सेफ्टी पोल, लगा 32 लाख का जुर्माना

होंडा ने इस साल की शुरुआत में अपनी न्यू एलिवेट कॉम्पैक्ट SUV की कीमतों में 58,000 रुपए तक का इजाफा किया था। जिसके बाद एलिवेट की नई एक्स-शोरूम कीमतें 11.58 लाख हो गई है। वहीं, इसके टॉप-स्पेक डुअल-टोन वैरिएंट की कीमत 16.48 लाख तक पहुंच गई। खास बात ये है कि कीमतों में बढ़ोतरी के बाद भी एलिवेट की डिमांड बनी हुई है। इजाफे के बाद भी इस SUV की 20,000 यूनिट बिक चुकी हैं।

मिलती-जुलती गाड़ियां

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें