Hindi Newsऑटो न्यूज़five door Mahindra Thar spied and second row details leaked

खुल गया 5-डोर महिंद्रा थार के सेकेंड रो का राज, जानने के बाद बदल जाएगा आपका मूड; सामने आई सारी डिटेल

महिंद्रा थार 5-डोर की न्यू स्पाई इमेज सामने आई है। न्यू स्पाई इमेज से एसयूवी के सेकेंड रो का पता चलता है। आइए इसकी डिटेल्स जानते हैं।

Sarveshwar Pathak लाइव हिंदुस्तानTue, 28 May 2024 12:52 AM
हमें फॉलो करें

लोगों को महिंद्रा की 5-डोर थार का बड़ी बेसब्री से इंतजार है। इसकी लॉन्चिंग में अभी भी कुछ महीने बाकी हैं। लेकिन, महिंद्रा थार 5-डोर के फ्रेश स्पाई शॉट्स लगातार सामने आ रहे हैं। इस बार न्यू स्पाई शॉट्स में सबसे महत्वपूर्ण डिटेल्स सामने आई है, जो इसे 3-डोर मॉडल से अलग करता है। आइए जरा विस्तार से इसकी डिटेल्स जानते हैं

टाटा बहुत जल्द लॉन्च करने जा रही इस कार का धाकड़ रेसर वैरिएंट, सामने आया टीजर

पीछे की तरफ होगा लेगरूम

स्पाई शॉट्स के अनुसार न्यू थार 5-डोर मॉडल में पीछे की तरफ काफी लेगरूम होगा। इसमें बिक्री पर मौजूदा वैरिएंट के समान सीट अपहोल्स्ट्री डिजाइन को बरकरार रखा गया है, लेकिन सेकेंड लाइन में बैठने वालों के लिए AC वेंट का एक सेट दिया गया है।

दरवाजों में क्वार्टर ग्लास पैनल

इसके अलावा दरवाजों में क्वार्टर ग्लास पैनल, पुल-टाइप हैंडल, सिल्वर इन्सर्ट पर थार लोगो और पानी की बोतलों के लिए स्टोरेज की सुविधा होगी। ग्रैब हैंडल के बगल में एक कोट हुक भी ऑफर के लिए होगा। खास रूप से A और B-पिलर पर ग्रैब हैंडल का एक अतिरिक्त सेट होगा।

नई 10.25-इंच की स्क्रीन

2024 महिंद्रा थार 5-डोर की कुछ अन्य खासियत में XUV 3XO से ली गई एक नई 10.25-इंच की स्क्रीन, लेदर यूनिट के साथ स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल, सेंटर कंसोल पर कई टॉगल स्विच और थार ब्रांडिंग होगी। फ्रंट सीट पर संभवतः USB टाइप-C चार्जिंग पोर्ट हो सकता है।

रियर में वाइपर और वॉशर

एक्सटीरियर की बात करें तो 5-डोर वाली थार 3-डोर वाले वैरिएंट के रेगुलर एलीमेंट के साथ ही आएगी, लेकिन एक अपडेटेड ग्रिल, प्रोजेक्टर हेडलैंप, फॉग लाइट, न्यू डुअल टोन अलॉय व्हील्स के रूप में कुछ अपडेट लाएगा। इसमें C-पिलर-माउंटेड रियर डोर हैंडल और एक रियर वाइपर और वॉशर मिलेगा।

इंजन पावरट्रेन

हम उम्मीद करते हैं कि महिंद्रा थार अपने 5-डोर वाले अवतार में 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल और 2.2-लीटर डीजल इंजन सेट के साथ 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ अपडेट होगा। 15 अगस्त 2024 को इसकी शुरुआत से पहले अधिक डिटेल्स सामने आने की संभावना है।

हीरो के लिए वरदान बनी ये बाइक, बंद आंखों से खरीद रहे लोग; फिर बनाया नंबर-1

मिलती-जुलती गाड़ियां

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें