Hindi Newsऑटो न्यूज़E Fill Electric to Showcase Cutting Edge EV Charging Solutions at India Expo 2024

इंडिया एक्सपो 2024: ई-फिल इलेक्ट्रिक लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाला 60kW चार्जिंग स्टेशन दिखाया, कई शहरों में मौजूद इसके स्टेशन

  • ई-फिल इलेक्ट्रिक (ईएफईवी चार्जिंग सोल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड), जो ईवी चार्जिंग सॉल्युशन का एक प्रमुख प्रोवाइजर है, वह फ्रेंचाइजी इंडिया एक्स्पो 2024 में शामिल हुई। यह एक्स्पो 18 मई को आईआईसी-यशोभूमि द्वारका नई दिल्ली शुरू हुआ था।

Narendra Jijhontiya लाइव हिन्दुस्तानSun, 19 May 2024 04:13 PM
हमें फॉलो करें

ई-फिल इलेक्ट्रिक (ईएफईवी चार्जिंग सोल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड), जो ईवी चार्जिंग सॉल्युशन का एक प्रमुख प्रोवाइजर है, वह फ्रेंचाइजी इंडिया एक्स्पो 2024 में शामिल हुई। यह एक्स्पो 18 मई को आईआईसी-यशोभूमि द्वारका नई दिल्ली शुरू हुआ था। आज यानी 19 मई को इसका आखिरी दिन है। इवेंट में ई-फिल इलेक्ट्रिक (E-Fill Electric) ईवी और इलेक्ट्रिक व्हीकल सप्लाई उपकरण (ईवी एस ई) प्रोडक्ट की रेंज पेश करेगा, जिसमें मजबूत 60 किलोवाट चार्जिंग समाधान के साथ मुवर+, X1, X2, X3 चार्जर शामिल हैं। फ्रेंचाइजी इंडिया एक्स्पो एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो इंडस्ट्री लीडर, उद्यमियों, और निवेशकों को एक साथ लाता है। ये नेटवर्किंग, सहयोग, और व्यापार का विस्तार करने के लिए बेमिसाल अवसर प्रदान करता है।

ई-फिल इलेक्ट्रिक के सीईओ मयंक जैन ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा कि हम फ्रैंचाइज इंडिया एक्सपो 2024 का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं, क्योंकि यह हमारे नवीनतम ईवी चार्जिंग समाधानों को प्रदर्शित करने और संभावित फ्रेंचाइजी और डीलरों से जुड़ने के लिए एक महत्वपूर्ण मंच प्रदान करता है। इलेक्ट्रिक गतिशीलता की मांग लगातार बढ़ रही है, इस आयोजन में हमारी भागीदारी के माध्यम से नई साझेदारियां बनाने, ब्रांड जागरूकता बढ़ाने और स्थायी भविष्य का मार्ग प्रशस्त करने का मौका मिलेगा।

देश की सबसे सस्ती SUV का आने वाला है फेसलिफ्ट मॉडल, जानिए फीचर्स

एक्सपो को देखने आ रहे फ्रेंचाइजी और व्यवसायिक लोगों के लिए, ई-फिल इलेक्ट्रिक एक असाधारण अवसर प्रस्तुत करता है। ई-फिल इलेक्ट्रिक का फ्रेंचाइजी मॉडल स्थानीय अर्थव्यवस्थाओं को सुदृढ़ करने के लिए डिजाइन किया गया है। ई-फिल इलेक्ट्रिक के साथ साझेदारी करना सिर्फ एक फ्रेंचाइजी के मालिक बनने के करने के बारे में नहीं है, बल्कि यह एक ऐसे मुहिम का हिस्सा बनने के बारे में है जो ईवी चार्जिंग व्यवसाय को क्रांतिकारी बनाने के समर्पित है। ई-फिल इलेक्ट्रिक भारत की एकमात्र ऐसे कंपनी है जो की इलेक्ट्रिक रिक्शा मैं लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल करती है। ई-फिल इलेक्ट्रिक के ईवी चार्जिंग स्टेशन दिल्ली NCR के आलावा भारत के कई शहरों में लगाएं हैं।

ऐप पर पढ़ें