Hindi Newsऑटो न्यूज़Bridgestone India launches new Dueler All Terrain 002 tyres

भारतीय मार्केट के लिए लॉन्च हुआ ये नया टायर, कंपनी का दावा- माइलेज बढ़ाएगा और सभी सड़कों पर बेहतर ग्रिप मिलेगी

  • ब्रिजस्टोन इंडिया ने बेहतर पकड़ और स्थिरता के साथ डुएलर ऑल-टेरेन (ए/टी) 002 टायर लॉन्च किया है। ड्यूलर ए/टी002 टायर तकनीक है, जो ऑन-रोड और ऑफ-रोड अनुभव को आसान बनाने के लिए तैयार की गई है।

Narendra Jijhontiya लाइव हिन्दुस्तानMon, 6 May 2024 08:15 PM
हमें फॉलो करें

ब्रिजस्टोन इंडिया ने बेहतर पकड़ और स्थिरता के साथ डुएलर ऑल-टेरेन (ए/टी) 002 टायर लॉन्च किया है। ड्यूलर ए/टी002 टायर तकनीक है, जो ऑन-रोड और ऑफ-रोड अनुभव को आसान बनाने के लिए तैयार की गई है। डुएलर ए/टी002 ब्रिजस्टोन की डुएलर रेंज जिसे विशेष रूप से SUV और 4X4 के लिए डिजाइन किया गया है, जो गीली और सूखी सड़क पर बेहतर पकड़ और हैंडलिंग देते हैं। यह न्यू जनरेशन, प्रीमियम क्वालिटी वाला टायर विशेष रूप से ऑन-रोड और ऑफ-रोड क्षमताओं को बढ़ाने के लिए डिजाइन किया गया है।

ब्रिजस्टोन इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री हिरोशी योशिज़ेन ने कहा कि ब्रिजस्टोन इंडिया में हम भारतीय बाजार को विश्व स्तरीय उत्पाद देने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो बेहतर ड्राइविंग आराम और सुरक्षा प्रदान करते हैं। डुएलर ऑल-टेरेन AT002 एक ऐसा उदाहरण है जहां भारतीय ग्राहकों को एक प्रीमियम प्रोडक्ट से लाभ होगा। जो अपनी कैटेगरी में बेस्ट है।

ब्रिजस्टोन इंडिया के चीफ कमर्शियल ऑफिसर अधिकारी राजर्षि मोइत्रा ने कहा कि नया डुएलर ऑल-टेरेन AT002 विशेष रूप से SUV और 4x4 के लिए डिजाइन किया गया है, जो ग्राहकों को सड़क और ऑफ-रोड पर उत्कृष्ट ड्राइविंग अनुभव प्रदान करता है। न्यू डुएलर ऑल-टेरेन AT002 सूखी और गीली दोनों स्थितियों में उत्कृष्ट पकड़ देता है। इसकी कम शोर और बेहतर सवारी आराम विशेषताएं इसे ऑन-रोड अनुभव के लिए एक प्रीमियम ऑप्शन बनाती हैं।

ऐप पर पढ़ें