Hindi Newsऑटो न्यूज़Ather 450X and 450S updated with this new feature

इस कंपनी ने अपने पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में दिया गजब का अपडेट, अब बारिश और कीचड़ में भी बिंदास चलाओ

  • एथर एनर्जी (Ather Energy) ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर 450X और 450S को अपडेट कर दिया है। दोनों स्कूटर अब बेल्ट कवर और पीछे की तरफ नए एथर लोगो के साथ आएंगे।

Narendra Jijhontiya लाइव हिन्दु्स्तानFri, 23 Feb 2024 03:24 PM
हमें फॉलो करें

एथर एनर्जी (Ather Energy) ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर 450X और 450S को अपडेट कर दिया है। दोनों स्कूटर अब बेल्ट कवर और पीछे की तरफ नए एथर लोगो के साथ आएंगे। कंपनी ने बेल्ट कवर का इस्तेमाल इसलिए किया है ताकि बारिश के मौसम में गंदगी और कीचड़ से इसकी सेफ्टी रहे। साथ ही, यह बेल्ट को खराब होने से बचाएगा। ग्राहकों को सर्विसिंग के लिए भी परेशान नहीं होना पड़ेगा। कंपनी ने अपने लोगो में भी चेंजेस किए हैं। नया लोगो क्रोम फिनिश के साथ आता है। जबकि पहले प्लास्टिक लोगो का इस्तेमाल होता था।

एथर एनर्जी ने अपने इन दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर में इसके अलावा कोई नए चेंजेस नहीं किए हैं। एथर 450X और 450S में एप्रन-माउंटेड LED हेडलाइट, फ्लैट फुटबोर्ड, फ्लश-फिटेड साइड स्टैंड, डिजाइनर मिरर, स्टेप-अप सीट और स्मूथ LED टेललैंप मिलता है। इसके अलावा, इन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में ब्लूटूथ और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी को सपोर्ट करने वाला कलर TFT टचस्क्रीन इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया है।

ओला 14 दिन के लिए लाई वैलेंटाइन डे गिफ्ट ऑफर, स्कूटर पर <span class='webrupee'>₹</span>25000 की छूट

इनकी राइडिंग रेंज की बात करें तो एथर 450S में 2.9kWh बैटरी पैक और 6kW इलेक्ट्रिक मोटर मिलती है। ये सिंगल चार्ज में 111Km की रेंज देता है। दूसरी तरफ, 450X में 2.9kWh और 3.7kWh बैटरी पैक के अलग-अलग ऑप्शन मिलते हैं। इसकी 2.9kWh बैटरी पैक 111Km की रेंज और 3.7kWh बैटरी पैक 150Km की रेंज देती है।

फटाफट खरीद लो इस कंपनी के ई-स्कूटर, मिल रहा <span class='webrupee'>₹</span>10000 की डिस्काउंट

इन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में सस्पेंशन के लिए सामेन की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पीछे की तरफ मोनो-शॉक यूनिट मिलती है। राइडर की सेफ्टी के लिए इसमें कम्बाइन ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) मिलता है। एथर 450S की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 1.27 लाख रुपए और 450X की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 1.37 लाख रुपए है। एथर का सीधा मुकाबला ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर से होता है।

ऐप पर पढ़ें