Hindi Newsऑटो न्यूज़Actor Nikita Dutta brings home the new gen Mercedes Benz GLC luxury SUV check all details here

मशहूर एक्ट्रेस निकिता दत्ता ने ली ये लक्जरी कार, एयर प्यूरीफायर, सनरूफ, ADAS और 7 एयरबैग जैसे सेफ्टी फीचर्स से लैस

मशहूर एक्ट्रेस निकिता दत्ता ने हाल ही में लक्जरी कार मर्सिडीज बेंज GLC खरीदी है। ये कार एयर प्यूरीफायर, सनरूफ, ADAS और 7 एयरबैग जैसे सेफ्टी फीचर्स से लैस है। आइए जरा विस्तार से इसकी डिटेल्स जानते हैं।

Sarveshwar Pathak लाइव हिंदुस्तानTue, 14 May 2024 07:05 PM
हमें फॉलो करें

फिल्म और टेलीविजन में अपनी भूमिका निभाने वाली लोकप्रिय एक्ट्रेस निकिता दत्ता ने न्यू जेनरेशन की मर्सिडीज-बेंज GLC लक्जरी SUV खरीदी है। ऐसा लगता है कि अभिनेता ने जीएलसी पर ऑल-ब्लैक शेड का ऑप्शन चुना है। दत्ता को मुंबई में एक डीलरशिप पर परिवार के साथ अपनी नई बेशकीमती कार की डिलीवरी लेते देखा गया है, जिसकी इमेज डीलरशिप द्वारा शेयर की गई है। न्यू जेनरेशन की मर्सिडीज-बेंज GLC को पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था। इसकी कीमतें 74.45 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू होती हैं।

टाटा कर्व EV खरीदने के लिए करना होगा इंतजार! जानिए कब होगी लॉन्च

मर्सिडीज-बेंज GLC पेट्रोल और डीजल इंजन ऑप्शन के साथ उपलब्ध है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि निकिता दत्ता ने कौन सा वैरिएंट चुना था। लक्जरी पेशकश GLC 300 वैरिएंट में 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल मोटर के साथ 254bhp की पावर और 400nm पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है, जबकि 2.0-लीटर डीजल के साथ अधिक लोकप्रिय GLC 220 D है, जो 194bhp की पावर और 440nm का टॉर्क जेनरेट करता है। दोनों इंजनों को 48-वोल्ट माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम के साथ जोड़ा गया है, जो 22.6bhp की पावर और 200nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इंजनों को 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है, जो 4 Matic ऑल-व्हील-ड्राइव यूनिट के माध्यम से सभी चार व्हील्स को पावर भेजती है।

GLC मर्सिडीज-बेंज इंडिया की सबसे पसंदीदा एसयूवी बन गई है। यह मॉडल C-क्लास की जैसी है और कई फीचर्स से लैस है। ये बड़े केबिन के साथ आती है। यह मॉडल एलईडी लाइटिंग, नई स्लिमर एलईडी टेललाइट्स, 11.9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 12.3-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एयरक्राफ्ट-स्टाइल एयर वेंट जैसे गजब फीचर से लैस है।

इसमें वायरलेस ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, 360-डिग्री कैमरे, एक एयर प्यूरीफायर, एक पैनोरमिक सनरूफ, एंट्री एंबिएंट लाइटिंग और भी बहुत कुछ है। सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो नई जीएलसी में एक वर्चुअल ट्रान्सपैरेंज बोनट, 7 एयरबैग, ADAS और एक एयर सस्पेंशन समेत कई गजब सेफ्टी फीचर से लोडेड है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो निकिता दत्ता आखिरी बार इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई फिल्म 'दंगे' में नजर आई थीं। वह 2022 में रिलीज हुई 'रॉकेट गैंग' का भी हिस्सा थीं। अभिनेता इस साल के अंत में रिलीज होने वाली मराठी फिल्म घरत गणपति में दिखाई देंगी।

पुलिस चेकिंग में अक्सर नहीं निकलता ये डॉक्युमेंट, फिर 10000 रुपए का चालान!

ऐप पर पढ़ें