Live Hindustan आपको पुश नोटिफिकेशन भेजना शुरू करना चाहता है। कृपया, Allow करें।

अगले 20 दिन तक इन राशियों की चांदी ही चांदी, Venus की चाल बनाएगी धनवान

Shrishti Chaubey नई दिल्ली, एजेंसी/लाइव हिन्दुस्तान टीम
Mon, 17 Jun 2024, 07:58:AM
अगला लेख

Venus Transit horoscope Gochar Shukra: शुक्र ग्रह मिथुन राशि में बैठा हुआ है। जून के महीने में ही शुक्र ने बुध की राशि में प्रवेश किया था। शुक्र धन-वैभव के कारक हैं, जिनकी शुभ दृष्टि से सुख-समृद्धि में वृद्धि होती है। शुक्र का अगला राशि परिवर्तन जुलाई में होगा। दृक पंचांग के अनुसार, 7 जुलाई की सुबह शुक्र कर्क राशि में एंटर करेंगे। ऐसे में आइए जानते हैं शुक्र के मिथुन राशि में विराजमान रहने से अगले 20 दिन तक इन राशियों की चांदी ही चांदी रहेगी-

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए शुक्र की बदलती चाल लाभकारी साबित हो सकती है। कार्यक्षेत्र में आपको इन्वेस्ट करने के लिए कोई अच्छी डील मिल सकती है, जो प्रॉफिटेबल भी साबित होगी। यात्रा पर भी आप जा सकते हैं। फाइनेंशियल तौर पर प्रॉफिट में रहेंगे। लाइफ में रोमांस बना रहेगा। पूजा-पाठ में आपका खूब मन लगेगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन शुभ माना जा रहा है। इस दौरान आपकी सेहत अच्छी रहेगी। लाइफ में रोमांस और अट्रैक्शन बना रहेगा। छोटी-मोटी ट्रिप पर भी जाने की संभावना है। करियर में आपको नए टास्क मिल सकते हैं। प्रोफेशनली और फाइनेंशली आप स्टेबल रहने वाले हैं।

वृषभ राशि

शुक्र का गोचर वृषभ राशि के जातकों के लिए लाभदायक रहने वाला है। आपको अपने हार्ड वर्क का रिजल्ट मिलेगा। सुख-शांति से घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। अपने लवर के साथ डेट पर भी जा सकते हैं। इंकम बढ़ाने के लिए आपको नए सोर्स मिल सकते हैं। नई जॉब मिलने की भी संभावना है।

356 दिन बाद सूर्य-बुध की युति से बना बुधादित्य राजयोग, इन राशियों को लाभ

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें
अपना राशिफल जाने
News Iconधर्म की अगली ख़बर पढ़ें
Shukra Rashi ParivartanHoroscope
होमफोटोशॉर्ट वीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशन