Hindi Newsधर्म न्यूज़Venus Rise Mercury Horoscope budh uday shukra rashifal after 5 days there will be rain of money on these zodiac signs

बुध-शुक्र की बदलेगी चाल, 5 दिन बाद से इन राशियों पर होगी पैसों की बरसात

  • Venus Rise Mercury Horoscope budh uday shukra rashifal : मिथुन राशि में शुक्र और बुध जल्द ही उदय होने वाले हैं। बुध-शुक्र की चाल बदलने से कुछ राशियों का जीवन राजा के समान हो जाएगा।

Shrishti Chaubey नई दिल्ली,लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 June 2024 08:58 AM
हमें फॉलो करें

Venus Rise Mercury Horoscope : कुछ ही दिनों में शुक्र और बुध उदय होने जा रहे हैं। दोनों ही ग्रह मिथुन राशि में उदय होने जा रहे हैं। बुध 27 जून के दिन उदय होंगे। शुक्र दृक पंचांग के अनुसार, 29 जून को उदित अवस्था में आ जाएंगे। ऐसे में मिथुन राशि में बुध और शुक्र के उदय होने से कुछ राशियां मालामाल हो सकती हैं। आइए जानते हैं मिथुन राशि में शुक्र और बुध की चाल बदलने से किन राशि के लोगों को भाग्य का साथ मिलने वाला है-

 

22 जून को मेष, कुंभ समेत 10 राशियों को मिलेगा प्यार या टकरार, पढ़ें लव राशिफल

सिंह राशि

बुध और शुक्र का उदित अवस्था में गोचर सिंह राशि के कुछ लोगों को धनवान बना सकता है। उद्योगपतियों के लिए यह समय अच्छा माना जा रहा है। धन का आगमन होगा और कर्ज से मुक्ति पा सकेंगे। फैमिली के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं। यह समय निवेश के तौर पर भी शुभ माना जा रहा है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों के लिए शुक्र और बुध की चाल लाभदायक मानी जा रही है। ग्रहों के शुभ प्रभाव से व्यापारियों को मुनाफा मिलने की संभावना है। जीवन में आ रही तकलीफें धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी। परिवार में खुशहाली का माहौल रहेगा। खुद को तनाव मुक्त और खुश रखने के लिए प्रकृति में समय बिताएं। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

मिथुन राशि

बुध और शुक्र का उदय होना मिथुन राशि के लोगों के लिए लाभकारी रहने वाला है। सरकारी नौकरी करने वालों को कोई शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। व्यापार की स्थितियां दुरुस्त रहने वाली है। आर्थिक स्थितियों में पहले के मुकाबले सुधार नजर आ सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतें। पूजा-पाठ में मन लगाए रखना बेहतर रहेगा।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

आने वाले 10 साल शनि रखेंगे इन राशियों पर टेढ़ी नजर, रहेगा साढ़े साती का प्रभाव

ऐप पर पढ़ें