Hindi Newsधर्म न्यूज़Today Leo Horoscope 18 June 2024 Aaj ka Singh Rashi Rashifal future predictions

सिंह राशिफल 18 जून: आज ऑफिस में पदोन्नति मिलने के प्रबल संकेत, खर्च पर रखें काबू

  • Leo Horoscope today Singh Rashi ka Rashifal Horoscope : राशि चक्र की यह पांचवीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा सिंह राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि सिंह मानी जाती है।

leo horoscope
Saumya Tiwari लाइव हिन्दुस्तानTue, 18 June 2024 08:20 AM
हमें फॉलो करें

सिंह राशिफल 18 जून 2024: आज सिंह राशि वालों को अपने रिश्ते को मजबूत बनाने की कोशिश करनी चाहिए। चुनौतियों के बावजूद आप ऑफिस में बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे। आर्थिक तौर पर आपको छोटी-मोटी परेशानियां हो सकती हैं और आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

सिंह लव राशिफल- असहमति होने पर अपनी भावनाओं पर काबू रखें। कुछ प्रेमी अपना आपा खो सकते हैं जिसके कारण आज उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। आज दिन का दूसरा भाग महत्वपूर्ण है क्योंकि कुछ सिंह राशि वालों को प्यार मिल सकता है या ऐसी परेशानियां भी सामने आ सकती हैं जो ब्रेकअप की वजह बन सकती हैं। आज रिश्ते में समझदारी से काम लें। जो लोग पहले ही प्रस्ताव दे चुके हैं और फीडबैक के इंतजार में हैं वे पॉजिटिव रिस्पॉस पा सकते हैं।

सिंह करियर राशिफल- आज काम को लेकर कोई समझौता न करें और इससे आपको कार्यस्थल पर पदोन्नति हासिल करने में मदद मिलेगी। कार्यस्थल पर आपका व्यवहार जरूरी है। कुछ कस्टमर खास तौर पर आपसे पूछेंगे जिससे प्रोफाइल बढ़ जाएगी। पुरानी चीजें, इलेक्ट्रॉनिक्स, ऑटोमोबाइल स्पेयर पार्ट्स और हार्डवेयर से जुड़े कुछ व्यापारियों को अच्छा धन मिलेगा। जो लोग नौकरी के लिए विदेश जाने की चाहत रखते हैं उन्हें पॉजिटिव परिणाम मिलेंगे। जो लोग प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं वे परिणामों को लेकर निश्चिंत हो सकते हैं।

सिंह आर्थिक राशिफल- आज सिंह राशि के जातक अपने खर्च पर काबू रखें क्योंकि आज धन की आवक पॉजिटिव नहीं रहेगी। आपको वित्त की मांग करने वाले हर काम को निपटाने में परेशानी होगी। हालांकि आप इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीदने की प्लानिंग बना सकते हैं, लेकिन दिन का दूसरा भाग महत्वपूर्ण आर्थिक निर्णय लेने के लिए अच्छा है। व्यापारियों को विस्तार प्लानिंग से दूर रहना चाहिए और आपको सट्टेबाजी से जुड़े फैसले भी नहीं लेने चाहिए।

सिंह सेहत राशिफल- आज आपकी सेहत पॉजिटिव रहेगी। हालांकि कुछ सीनियर सिंह राशि वालों को घुटनों, कोहनी और जोड़ों में दर्द की शिकायत हो सकती है। आज आप दिन की शुरुआत एक्सरसाइज से करें और खूब पानी पियें। रात में वाहन चलाते समय सावधान रहें और शराब और तंबाकू दोनों का सेवन न करें। गर्भवती लड़कियों को आज साहसिक खेलों से बचना चाहिए।

ऐप पर पढ़ें