Hindi Newsधर्म न्यूज़Taurus Weekly Horoscope 23-29 June 2024 vrish rashi ka rashifal Weekly zodiac predictions

वृषभ साप्ताहिक राशिफल: आने वाले 7 दिन बेहद शुभ,लव, करियर और आर्थिक मामलों मे रहेंगे लकी

  • Taurus Horoscope Rashifal : राशि चक्र की यह दूसरी राशि है, इस राशि का चिन्ह ’बैल’ है। वृष राशि का स्वामी ग्रह शुक्र है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा वृष राशि में गोचर कर रहा होता है।

Arti Tripathi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 23 June 2024 06:58 AM
हमें फॉलो करें

Taurus Weekly Horoscope, वृषभ राशिफल 23-29 जून 2024: वृषभ राशि वालों को इस वीक इमोशनल डिस्टर्बेंस महसूस हो सकती है। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बड़े बदलाव आएंगे। यह सप्ताह करियर में उन्नति के कई अवसर दिलाएगा। लॉन्ग टर्म गोल्स पर फोकस करें। धैर्य बनाए रखें। करियर ग्रोथ के नए अवसरों पर नजर रखें। आइए जानते हैं वृषभ राशि का विस्तृत राशिफल...

लव लाइफ : इस वीक आपकी लव लाइफ बढ़िया रहेगी। साथी संग इमोशनल बॉन्ड स्ट्रॉन्ग होगा। रिश्तों की गलतफहमी दूर होगी। वृषभ राशि के सिंगल जातकों की किसी खास व्यक्ति में दिलचस्पी बढ़ सकती है। लव लाइफ में नए रोमांचक मोड़ आएंगे। रिश्तों के मनमुटाव समाप्त होंगे। रिलेशनशिप की दिक्कतों को बातचीत के जरिए सुलझाने की कोशिश करें। रिश्तों में धैर्य बनाए रखें। इससे आपका रिश्ता मजबूत और गहरा होगा।

करियर : यह सप्ताह करियर के मामले में शानदार रहने वाला है। ऑफिस में आपकी परफॉर्मेंस शानदार रहेगी। अपने जीवन लक्ष्यों को हासिल करने के लिए प्रेरित नजर आएंगे। ऑफिस में नए प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिलेगा। नए आइडियाज और क्रिएटिविटी के साथ किए गए कार्य बेहतरीन परिणाम देंगे। ऑफिस में सीनियर्स का सपोर्ट मिलेगा। करियर में महत्वपूर्ण उपलब्धियां हासिल होंगी। समाज में सराहे जाएंगे।

आर्थिक स्थिति : आर्थिक मामलों में भाग्यशाली रहेंगे। धन का आवक बढ़ेगा। यह सप्ताह नया फाइनेंसशियल प्लान बनाने और बजट पर ध्यान देने के लिए बेहद शुभ रहने वाला है। सोच-समझकर इनवेस्ट करें। निवेश के नए अवसरों पर नजर रखें। धन से जुड़े बड़े फैसले लेते समय फाइनेंसशियल एक्सपर्ट की सलाह लेने में संकोच न करें। लॉन्ग टर्म फाइनेंसशियल गोल्स पर फोकस करें। इस वीक बड़े अमाउंट में धन खर्च करने से बचें। इससे आप आर्थिक रूप से सुखी और समृद्ध रहेंगे।

सेहत : वृषभ राशि वालों को इस वीक सेहत पर ज्यादा ध्यान देना होगा। फिजिकल हेल्थ के साथ इमोशनल हेल्थ का भी ख्याल रखें। रोजाना योग और मेडिटेशन करें। प्रकृति के साथ कुछ पल बिताएं। सैर पर जाएं। हेल्दी डाइट लें। इससे आप स्वस्थ और ऊर्जावान बने रहेंगे। कुछ जातक मेडिकल चेकअप कराने का प्लान बना सकते हैं।

ऐप पर पढ़ें