Hindi Newsधर्म न्यूज़Taurus Horoscope Today Vrish Rashi Rashifal 22 June 2024 Daily future predictions

वृषभ राशिफल 22 जून : आर्थिक स्थिति रहेगी अच्छी, बीमारियों से रहेंगे दूर, ऑफिस में रहें सर्तक

  • Taurus Horoscope Rashifal : राशि चक्र की यह दूसरी राशि है, इस राशि का चिन्ह ’बैल’ है। वृष राशि का स्वामी ग्रह शुक्र है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा वृष राशि में गोचर कर रहा होता है।

Yogesh Joshi नई दिल्ली, एजेंसी/लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 June 2024 07:27 AM
हमें फॉलो करें

Vrishabh Rashi Rashifal 22 June 2024 Taurus Horoscope, वृषभ राशिफल : आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी और आप बड़ी बीमारियों से बचे रहेंगे। प्रेम संबंधी मामलों को अधिक समझदारी से संभालें। व्यावसायिक सफलता आपके पक्ष में रहेगी। धन को चतुराई से संभालें जबकि स्वास्थ्य भी आपके साथ है।

लव राशिफल- रिश्ते में आपकी ईमानदारी आज दिखाई देगी और साथी मुश्किल समय में भी आपके लिए सहारा बनेगा। आपको हर कार्य में सहयोग मिलेगा और प्रेम संबंध मजबूत होंगे। जो लोग नए रिश्ते में हैं उन्हें साथ में अधिक समय बिताने की जरूरत है। आज आपके रिश्ते को घर में वरिष्ठों की स्वीकृति मिल सकती है। सिंगल वृषभ राशि के जातकों को कोई दिलचस्प व्यक्ति मिलेगा, लेकिन धैर्य रखें और प्रपोज करने के लिए एक या दो दिन इंतजार करें।

करियर राशिफल- प्रोफेशनल लाइफ पर किसी बड़े संकट का असर नहीं पड़ेगा। काम पर ध्यान दें और ऑफिस की राजनीति छोड़ें। आज आप ग्राहक के कार्यालय की यात्रा कर सकते हैं। कुछ नई परियोजनाएं अधिक ध्यान देने की मांग करेंगी और आपको अपने सहकर्मियों के साथ भी सौहार्दपूर्ण रहना चाहिए। उद्यमी आज नए उद्यम शुरू करने पर विचार कर सकते हैं। कुछ व्यापारियों को दिन के पहले भाग में स्थानीय अधिकारियों के साथ समस्या हो सकती है। दिन खत्म होने से पहले उन्हें निपटा लें। जो लोग नौकरी बदलना चाह रहे हैं उन्हें इंटरव्यू के लिए कॅाल आ सकती है।

आर्थिक राशिफल- भविष्य में अच्छा रिटर्न पाने के लिए आप रियल एस्टेट में निवेश कर सकते हैं। दिन का दूसरा भाग वाहन खरीदने या परिवार के भीतर किसी उत्सव में योगदान देने के लिए अच्छा है। किसी भाई-बहन को भी नकदी की तत्काल आवश्यकता होगी और आप सहायता देने पर विचार कर सकते हैं। आज आपको बैंक से आर्थिक सहयोग भी मिल सकता है। व्यवसायियों को विदेशी व्यापार से धन लाभ हो सकता है।

स्वास्थ्य राशिफल- स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, लेकिन आपको आहार के साथ-साथ छोटे-मोटे संक्रमणों से भी सावधान रहना होगा जो दिनचर्या को प्रभावित कर सकते हैं। कुछ वरिष्ठजनों को नींद संबंधी समस्याएं होंगी। ऑफिस और निजी जीवन दोनों में संतुलन बनाए रखें। आपके घुटनों में दर्द, सूजन या लालिमा हो सकती है अन्यथा कोई गंभीर स्वास्थ्य संबंधी समस्या नहीं होगी। सुबह या शाम को लंबी सैर करें और किसी पार्क में आराम से समय बिताएं।

ऐप पर पढ़ें