Hindi Newsधर्म न्यूज़Sun-Mercury conjunction in gemini will give wealth and prosperity to these zodiac

29 जून तक बुधादित्य राजयोग से इन राशियों की लगेगी लॉटरी, पैसों की होगी बरसात

  • Sun-Mercury Conjunction In gemini June 2024 : ज्योतिषीय गणनाओं के अनुसार, 29 जून तक सूर्य-बुध की युति से बुधादित्य राजयोग का निर्माण होगा। जिसके शुभ प्रभाव से कुछ राशियों को खूब लाभ होगा।

Arti Tripathi नई दिल्ली, एजेंसी/लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 June 2024 08:13 PM
हमें फॉलो करें

Budhaditya Rajyog In Gemini Horoscope : वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार,सभी ग्रह एक निश्चित अंतराल के बाद ग्रह और नक्षत्र परिवर्तन करते हैं। जिसका शुभ-अशुभ प्रभाव 12 राशियों पर भी होता है। दृक पंचांग के अनुसार, मिथुन राशि में सूर्य,शुक्र और बुध की युति से कई अद्भुत संयोग का निर्माण हो रहा है। 29 जून 2024 तक बुध और सूर्य साथ मिलकर बुधादित्य राजयोग का निर्माण करेंगे। जिसके शुभ प्रभाव से कुछ राशियों को बेहद शुभ फल प्राप्त होंगे। सूर्य-बुध के संयोग से जीवन सुख-समृद्धि और खुशहाली आएगी। धन का आवक बढ़ेगा। करियर की परेशानियां दूर होंगी। सामाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आइए जानते हैं बुधादित्य राजयोग से 29 जून तक का समय किन राशियों के लिए मंगलकारी साबित होगा?

मिथुन राशि : बुधादित्य राजयोग का निर्माण मिथुन राशि वालों के लिए लाभकारी साबित होगा। इस शुभ योग से करियर में खूब तरक्की करेंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। पैसों की तंगी दूर होगी। आय के नए सोर्स से धन लाभ होगा। भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। करियर में नई उपलब्धियां हासिल होंगी। आपके सभी सपने साकार होंगे।

सिंह राशि : सूर्य-बुध का संयोग सिंह राशि वालों की किस्मत चमका सकता है। इस दौरान आपको शैक्षिक कार्यों में मनचाहे परिणाम मिलेंगे। शुभ कार्यों में आ रही अड़चनें दूर होंगी। व्यावसायिक स्थिति सुदृढ़ होगी। अच्छे पैकेज के साथ नई नौकरी का ऑफर मिलेगा। नौकरीपेशा वालों का प्रमोशन हो सकता है। समाज में आपकी यश-कीर्ति बढ़ेगी।

धनु राशि : 29 जून तक का समय धनु राशि वालों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है। इस दौरान आपको हर कार्य के पॉजिटिव रिजल्ट मिलेंगे। प्रोफेशनल लाइफ की दिक्कतें दूर होंगी। वैवाहिक जीवन में खुशहाली आएगी। अविवाहितों का शादी-विवाह तय सकता है। पैतृक संपत्ति से धन लाभ होगा। स्वास्थ्य पहले से बेहतर होगा। कानूनी मामलों में जीत आपकी होगी।

मीन राशि : बुधादित्य राजयोग से मीन राशि वालों के जीवन में चमत्कारिक बदलाव होंगे। कार्यों के पॉजिटिव रिजल्ट मिलेंगे। आकस्मिक धन लाभ होगा।बुधादित्य राजयोग मीन राशि वालों के लिए लाभकारी साबित होगा। नए कार्यों की शुरुआत के लिए उत्तम समय रहेगा। इस दौरान किए गए हर कार्य के बेहतरीन परिणाम मिलेंगे। करियर में खूब तरक्की करेंगे। धन लाभ के प्रबल योग बनेंगे। अच्छे पैकेज के साथ नई नौकरी का ऑफर मिलेगा। नई प्रॉपर्टी या वाहन की खरीदारी संभव है।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य है और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

ऐप पर पढ़ें