Hindi Newsधर्म न्यूज़Sun Transit in Leo Horoscope Surya Gochar Singh Rashifal positive effects

365 दिन बाद Surya का गोचर सिंह राशि में, इन राशियों का का रौशन होगा भाग्य

  • Sun Transit in Leo Horoscope Surya Gochar : सूर्य देव जल्द ही सिंह राशि में गोचर जा रहे हैं। सूर्य 1 महीने तक एक ही राशि में विराजमान रहते हैं। सूर्य एक राशि परिवर्तन करते ही कुछ राशियों की किस्मत बदलने वाली है।

Shrishti Chaubey नई दिल्ली,लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 June 2024 06:34 AM
हमें फॉलो करें

Sun Transit in Leo Horoscope Surya Gochar : कुछ ही दिनों में सूर्य देव सिंह राशि में गोचर जा रहे हैं। सिंह राशि का स्वामित्व सूर्य को प्राप्त है। ऐसे में ग्रहों के राजा सूर्य का अपनी स्वराशि में गोचर करना अति शुभ माना जा रहा है। अगस्त के महीने में 16 तारीख को सूर्य सिंह राशि में प्रवेश कर जाएंगे। सूर्य के शुभ प्रभाव से कुछ लोगों को प्रमोशन और मान-समान का आनंद प्राप्त होगा। आइए जानते हैं 365 दिन बाद सूर्य का गोचर सिंह राशि में होने से कौन सी राशियां मालामाल हो सकती हैं-

मेष राशि में मंगल, 18 दिन में 3 राशियों को मिलेगी खुशखबरी

मिथुन राशि

सूर्य का गोचर मिथुन राशि वालों के लिए शुभ साबित हो सकता है। आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा। व्यापार में आ रही दिक्कतें धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी। आप अपनी प्रतिभा से सभी मुश्किलों को आसानी से पार कर लेंगे। विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा माना जा रहा है। कोई गुड न्यूज भी मिल सकती है

वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन बेहद ही फायदेमंद माना जा रहा है। कार्यक्षेत्र में आपकी मुश्किलें समाप्त होने लगेंगी और मान-सम्मान भी मिलेगा। आपको अपने पिता और गुरु का भरपूर सपोर्ट मिलने वाला है। धार्मिक गतिविधियों में भी मन लगेगा। वहीं, परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। अपनी सेहत का ख्याल रखें।

सिंह राशि

सिंह राशि में सूर्य का गोचर इस राशि के जातकों के लिए उत्तम माना जा रहा है। पूरे महीने आप कॉन्फिडेंट फील करेंगे और आपका पूरा फोकस अपने काम पर रहेगा। काम को लेकर आपकी तारीफ भी होगी। कोर्ट-कचहरी के मामले में जीत हासिल करेंगे। वहीं, जीवनसाथी के साथ समय बिताना इस दौरान अच्छा रहेगा।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

ऐप पर पढ़ें