Hindi Newsधर्म न्यूज़Sun Transit in Gemini Horoscope Surya Gochar : Till 30 days these zodiac signs luck will shine like the sun

आज से 30 दिन तक इन राशियों के दिन वरदान समान, Surya की तरह चमकेगा भाग्य

  • Sun Transit in Gemini Horoscope Surya Gochar : आज सूर्य देव बुध की मिथुन राशि में गोचर कर चुके हैं। सूर्य के गोचर करते ही 3 राशियों के अच्छे दिन शुरू हो गए हैं तो कुछ को सावधान भी रहना होगा।

Shrishti Chaubey नई दिल्ली, एजेंसी/लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 16 June 2024 07:44 AM
हमें फॉलो करें

Sun Transit in Gemini Horoscope Surya Gochar : सूर्य देव सभी ग्रहों के राजा हैं, जो हर महीने अपनी चाल पलटते हैं। सूर्य का राशि परिवर्तन संक्रांति नाम से भी जाना जाता है। आज सूर्य देव बुध की मिथुन राशि में गोचर कर चुके हैं, जिसे मिथुन संक्रांति कहा जाएगा। अगले 1 महीने तक सूर्य देव इसी राशि में रहेंगे। 16 जुलाई के दिन सूर्य कर्क राशि में जाएंगे। आइए जानते हैं सूर्य के मिथुन गोचर से किन राशियों को होगा बंपर लाभ और किन राशियों को रहना होगा सावधान-

शनि दृष्टि से 3 राशियों की खुशियों से भरी रहेगी झोली, 257 दिनों तक खूब होगा लाभ

सूर्य गोचर से 3 राशियों का सूर्य की तरह चमकेगा भाग्य

मेष राशि

सूर्य का गोचर मेष राशि वालों के लिए शुभ साबित हो सकता है। आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा। व्यापार में आ रही दिक्कतें धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी। आप अपनी प्रतिभा से सभी मुश्किलों को आसानी से पार कर लेंगे। विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा माना जा रहा है। कोई गुड न्यूज भी मिल सकती है।

मिथुन राशि

सूर्य का राशि परिवर्तन मिथुन राशि के लोगों के लिए बेहद ही फायदेमंद माना जा रहा है। कार्यक्षेत्र में आपकी मुश्किलें समाप्त होने लगेंगी और मान-सम्मान भी मिलेगा। आपको अपने पिता और गुरु का भरपूर सपोर्ट मिलने वाला है। धार्मिक गतिविधियों में भी मन लगेगा। वहीं, परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। अपनी सेहत का ख्याल रखें।

सिंह राशि

मिथुन राशि में सूर्य का गोचर सिंह राशि के जातकों के लिए उत्तम माना जा रहा है। आज आप कॉन्फिडेंट फील करेंगे और आपका पूरा फोकस अपने काम पर रहेगा। काम को लेकर आपकी तारीफ भी होगी। कोर्ट-कचहरी के मामले में जीत हासिल करेंगे। वहीं, जीवनसाथी के साथ समय बिताना इस दौरान अच्छा रहेगा।

16 जून को इन मूलांक वालों की लगेगी लॉटरी

सूर्य गोचर से किसे होगा नुकसान?

सूर्य देव का मिथुन राशि में गोचर करना कर्क, वृश्चिक और मीन राशि के लिए शुभ नहीं माना जा रहा है। जीवन में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। करियर में कलीग्स के साथ वाद-विवाद की स्थिति पैदा हो सकती है। काम पूरा करने में रुकावटें आ सकती हैं। सेहत पर ध्यान दें।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

ऐप पर पढ़ें