Hindi Newsधर्म न्यूज़Sun Transit in Cancer Horoscope After 26 days Surya will enter Moon's sign these zodiacs will get money and promotion

26 दिन बाद Surya की एंट्री चंद्र की राशि में, इन राशियों को मिलेगा पैसा, प्रमोशन

  • Sun Transit in Cancer Horoscope : कुछ ही दिनों में सूर्य देव चंद्रमा की राशि में गोचर करने जा रहे हैं। सूर्य के राशि परिवर्तन करते ही कुछ राशियों की किस्मत पलट सकती है।

Shrishti Chaubey नई दिल्ली, एजेंसी/लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 20 June 2024 06:57 AM
हमें फॉलो करें

Sun Transit in Cancer Horoscope : ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं। 30 दिनों तक सूर्य देव लगभग एक ही राशि में संचरण करते हैं। कुछ ही दिनों में सूर्य देव गोचर करने वाले हैं। सूर्य का गोचर शुभ और अशुभ परिणाम साथ लेकर आता है। चंद्र देव की राशि में सूर्य का प्रवेश होगा। कर्क राशि में 16 जुलाई को सूर्य गोचर करेंगे 15 अगस्त तक विराजमान रहेंगे। आइए जानते हैं कर्क राशि में सूर्य के गोचर से किन राशियों को भाग्य का साथ मिल सकता है-

 

कुंभ समेत 2 राशियों का जीवन राजा के समान, 60 दिन बाद से रहेगी शनि की शुभ दृष्टि

सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों के लिए सूर्य का कर्क राशि में गोचर आपका कॉन्फिडेंस बढ़ाएगा। यह समय निवेश करने के लिए शुभ माना जा रहा है। अपनी मां के साथ समय बिताना आपके लिए शुभ रहेगा। बिजनेस में प्रॉफिट को बढ़ाने के लिए बनाई गई स्ट्रेटजी रंग लाएगी। कोई बड़ी बीमारी नुकसान नहीं पहुंचाएगी। वहीं, पर्याप्त मात्रा में पानी पीते रहें। विद्यार्थियों के लिए यह समय अच्छा माना जा रहा है। पढ़ाई में मन लगेगा। वहीं, तनाव की स्थिति में अपनी बहन-भाई के साथ वक्त बिताएं।

वृश्चिक राशि

सूर्य का कर्क राशि में गोचर करना वृश्चिक राशि के जातकों के लिए अत्यंत लाभकारी माना जा रहा है। करियर के क्षेत्र में सफलता पाने के लिए आपको ज्यादा प्रयास नहीं करने पड़ेंगे। बिजनेस कर रहे लोगों को कोई बड़ा प्रॉफिट या कोई अच्छी डील मिल सकती है। स्वास्थ्य पर ध्यान दें और अनहेल्दी चीजों के सेवन से बचें। छोटी-मोटी यात्रा भी करनी पड़ सकती है। वहीं, आर्थिक स्थिति मजबूत रहने वाली है।

मीन राशि

सूर्य का कर्क राशि में राशि परिवर्तन मीन राशि के लोगों के लिए बेहद ही शुभ माना जा रहा है। व्यापार में मुनाफा होने के योग बन रहे हैं। विद्यार्थियों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत है। आर्थिक स्थिति अच्छी रहने वाली है लेकिन फालतू खर्चों से बचें। मानसिक तनाव हो सकता है, जिससे छुटकारा पाने के लिए दोस्तों की सलाह ले सकते हैं।

2, 11, 20, 29 तारीख में जन्में लोगों को नहीं करनी चाहिए इन लोगों से शादी

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

ऐप पर पढ़ें