Hindi Newsधर्म न्यूज़Sun Horoscope in Saturn constellation a boon for 2 zodiacs including Scorpio Rashifal Surya

शनि के नक्षत्र में Surya की होगी एंट्री, वृश्चिक समेत 2 राशियों के दिन वरदान समान

  • Sun Horoscope in Saturn constellation: इस वक्त सूर्य देव मिथुन राशि में बैठे हुए हैं, जो 16 जुलाई के दिन कर्क राशि में प्रवेश करेंगे। सूर्य के नक्षत्र परिवर्तन से कुछ दिनों में 3 राशियां मालामाल होने वाली हैं।

Shrishti Chaubey नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 11 July 2024 07:13 AM
हमें फॉलो करें

6:04 घंटे तक लगेगा साल का दूसरा सूर्य ग्रहण, सोने जैसा चमकेगा भाग्य

Sun Horoscope in Saturn constellation : सूर्य देव का नक्षत्र परिवर्तन भी खास महत्व रखता है। सूर्य की बदलती चाल से सभी 12 राशियों पर इफेक्ट पड़ता है। इस वक्त सूर्य देव मिथुन राशि में बैठे हुए हैं, जो 16 जुलाई के दिन कर्क राशि में प्रवेश करेंगे। दृक पंचांग के अनुसार, 19 जुलाई के दिन सूर्य का गोचर पुष्य नक्षत्र में होगा। सूर्य के नक्षत्र परिवर्तन करने से कुछ राशियों को पॉजिटिव रिजल्ट मिल सकते हैं। आइए जानते हैं सूर्य के पुष्य नक्षत्र में प्रवेश करने से किन राशियों की किस्मत बदल सकती है-

कर्क राशि

सूर्य का नक्षत्र गोचर कर्क राशि वालों के लिए फायदेमंद माना जा रहा है। आपकी आय में वृद्धि होगी। घर-परिवार में समृद्धि का माहौल रहेगा। करियर और आर्थिक स्थिति अच्छी रहने वाली है। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और जंक फूड का सेवन कम करें। वहीं, बिजनेस करने वालों को प्रॉफिटेबल डील मिल सकती है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों के लिए सूर्य का नक्षत्र परिवर्तन शुभ साबित हो सकता है। आपके रुके हुए काम शुरू हो जाएंगे। करियर में प्रमोशन से जुड़े कई नए टास्क भी मिलेंगे। घर वालों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान भी कर सकते हैं। मन खुश रहेगा। लाइफ पार्टनर के साथ चीजों में सुधार होगा। वहीं, नेचर में समय बिताना आपके लिए अच्छा रहेगा।

 

मिथुन राशि

सूर्य का नक्षत्र परिवर्तन मिथुन राशि के जातकों के लिए लाभदायक साबित हो सकता है। इस दौरान आपकी धन संबंधी दिक्कतें दूर होंगी। परिवार का साथ मिलेगा। स्ट्रेस फ्री रहेंगे। व्यापारियों को विदेश से अच्छी डील मिल सकती है। स्वास्थ्य का ख्याल रखें। संतान पक्ष से जुड़ी कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

गुरु की चाल का कमाल, 307 दिन में 3 राशियां हो जाएंगी धनवान

ऐप पर पढ़ें