class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

समुद्रशास्त्र: जिन महिलाओं की होती है ऐसी नाक, उन्हें पसंद होती लव मैरिज!

प्रतीकात्मक तस्वीर

सभी लोगों की नाक एक तरह की नहीं होती है। किसी की टेढ़ी, किसी की बड़ी तो किसी की अन्य तरह की। नाक के जरिए से भी उनके भविष्य का पता चलता है। समुद्रशास्त्र की मानें तो कुछ लोगों की नाक सीधी और लंबी होती है, उनका व्यावहार अच्छा होता है। वे नेक दिल के होते हैं। 

तोते जैसी नाक वाले होते हैं ऐसे 

कई लोगों की नाक तोते जैसी होती है। समुद्रशास्त्र की मानें तो ऐसी नाक वाले लोग समझदार होते हैं। इसके साथ ही उनकी किस्मत भी काफी अच्छी होती है। वे भाग्यशाली होते हैं।

जिनकी नाक लंबी और मोटी होती है, ऐसे लोग...

कई लोगों की नाक लंबी और मोटी होती है। माना जाता है कि ऐसे लोग सुविधाओं की तरफ रुचि रखते हैं। 

लव मैरिज करते हैं ऐसी नाक वाले लोग...

समुद्रशास्त्र के अनुसार, कई लोगों की नाक छोटी और मोटी होती है। ऐसी नाक वाली महिलाएं रोमांटिक होती हैं। इसके अलावा उन्हें लव मैरिज पसंद होती है।

अगर है छोटी नाक तो आपका जीवन होगा संघर्षमय

समुद्रशास्त्र में बताया गया है कि कई महिलाओं की नाक लंबी होती है। ऐसे महिलाओं के जीवन काफी अच्छा होता है। इसके अलावा जिन महिलाओं की नाक छोटी होती है, वे अपने जीवन में काफी संघर्ष करती हैं।

ये भी पढ़ें: वृश्चिक राशि में सूर्य ग्रह कल करेंगे प्रवेश, जानें क्या होगा असर

(इस आलेख में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्थाओं और लौकिक मान्यताओं पर आधारित हैं, जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है।)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:women have these types of nose they prefers love marriage
Astro TIPS: इस ग्रह को शांत रखेंगे तो दिख सकते हैं खूबसूरतप्रदोष व्रत: भगवान शिव को दो दिन चढ़ाएं ये चीजें, सभी परेशानियों से मिलेगी मुक्ति