ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyWeekly Tarot Card Readings By February 4 people of these zodiac signs will get immense success in their career

Weekly Tarot Card Readings: 4 फरवरी तक इन राशि वाले जीवन में होंगे कई बड़े बदलाव! टैरोकार्ड से जानें भविष्यफल

Weekly Tarot Card Readings, Tarot prediction for January 29 to February 4, 2023: टैरो कार्ड से जानें इस सप्ताह किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशियों को नुकसान-

Weekly Tarot Card Readings: 4 फरवरी तक इन राशि वाले जीवन में होंगे कई बड़े बदलाव! टैरोकार्ड से जानें भविष्यफल
Saumya Tiwariमनीषा कौशिक,नई दिल्लीTue, 31 Jan 2023 12:08 PM
ऐप पर पढ़ें

Weekly Tarot Card Readings: ज्योतिष शास्त्र में जिस तरह से राशिफल का आंकलन किया जाता है, ठीक उसी तरह से टैरो कार्ड के जरिए भी भविष्यफल का आंकलन किया जाता है। जानें टैरो कार्ड से जानें 4 फरवरी 2023 तक का भविष्यफल-

मेष राशि- इस सप्ताह सितारे मेष राशि के पक्ष में हैं। सप्ताह की शुरुआत में आपको कुछ अप्रत्याशित वित्तीय सफलता मिलने की संभावना है। आप जिस व्यावसायिक पार्टनर का प्रस्ताव कर रहे थे, वह इस सप्ताह स्वीकृत हो सकती है। हर पेशेवर चुनौती आपके तेज-तर्रार निर्णय लेने से मेल नहीं खाएगी। इस सप्ताह कम से कम घर पर और तनाव मुक्त होना चाहिए। अगर आप लगातार और लगन से काम करते हैं, तो आप स्वास्थ्य स्थिरता प्राप्त कर सकते हैं। जो लोग शादी की योजना बना रहे हैं उनके लिए कुछ बदलाव सकारात्मक हो सकते हैं। मेष राशि के छात्र अपना ध्यान बनाए रख सकते हैं और स्कूल में अच्छा कर सकते हैं। छात्र प्रतियोगी परीक्षाओं में उच्च प्रदर्शन की उम्मीद कर सकते हैं। किसी कानूनी कार्यवाही में आपको सफलता मिलने के प्रबल योग हैं। किसी आकस्मिक यात्रा की योजना बन सकती है।

वीकली लव राशिफल: 5 फरवरी तक इन राशि वालों की खत्म होगी प्यार की तलाश, ये लोग खुद पर न करें शक

वृषभ राशि- इस सप्ताह वृषभ राशि वालों को पहले से कहीं ज्यादा खुशनुमा स्वभाव रखना चाहिए। काम के दौरान आप अपनी महत्वाकांक्षा को जीवित रखेंगे। इस सप्ताह अपने करियर के लिए कुछ साहसिक कार्य करें और अपनी चिंताओं को भूल जाएं। व्यवसायियों के वित्त को बढ़ावा देने वाले सौदे संभव हैं। आपकी सहायता से आपके साथी के करियर की संभावनाएं बेहतर होंगी। मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य में सुधार के लिए नियमित योग या व्यायाम के अन्य रूपों को दिखाया गया है। फिलहाल सामाजिक संपर्क इष्टतम नहीं हो सकते हैं। आपका शेड्यूल काम और अपने प्रियजनों की देखभाल के बीच पूरी तरह से भरा हुआ हो सकता है। अपने रिश्तेदार के साथ इस मुद्दे को सुलझाना आपके ऊपर है। वाहन चलाते समय आपको अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरूरत है। 

मिथुन राशि- एक फलदायी व्यावसायिक सप्ताह की आशा कर सकते हैं। आप अपनी शारीरिक शक्ति पर भरोसा करके कुछ भी हासिल कर सकते हैं। पेशेवर मोर्चे पर अपने सामान्य कार्यदिवस की लय को बनाए रखना आसान होगा। आपके सबसे करीबी लोग हमेशा आपकी पीठ ठोंकेंगे और आपको खुश करेंगे। जो छात्र समय और मेहनत लगाते हैं, वे जो कुछ भी पढ़ते हैं उसमें सफल होंगे। आराम करने का समय, छुट्टी की योजना बनाएं या सप्ताहांत तक कुछ समय निकालें। यह महत्वपूर्ण है कि आप समय-समय पर अपने काम से ब्रेक लें। घर के लिए बाजार में रहने वालों को एक बढ़िया विकल्प मिल सकता है जो बैंक को नहीं तोड़ता है। इस सप्ताह खान-पान का ध्यान रखें। एक स्वस्थ अच्छी तरह से संतुलित आहार खाना पुनर्जीवित और तरोताजा महसूस करने का सबसे अच्छा तरीका है।

कर्क राशि- अब ऐसा करने का समय है अगर आप कुछ नया शुरू करने के बारे में सोच रहे हैं, चाहे शौक हो या नया काम। इस सप्ताह आपके लिए पेशेवर परिदृश्य में बदलाव और सुधार हो सकता है। अगर आप कुछ वित्तीय जोखिम लेने को तैयार हैं तो यह अच्छा भुगतान कर सकता है। आप घर पर अपने सामान्य स्तर के आत्मविश्वास और उत्साहित व्यवहार को बनाए रखेंगे। सहनशक्ति को बनाए रखा जा सकता है या यहां तक ​​कि नियमित व्यायाम और शारीरिक गतिविधि के अन्य रूपों के साथ बढ़ाया जा सकता है। भूमि संबंधी लेन-देन को अंतिम रूप देने और अचल संपत्ति में निवेश करने के लिए यह सप्ताह अनुकूल हो सकता है। आप जिस पथ पर जाना चाहते हैं, उसके इतिहास के बारे में और जानें। अगर आप योजना नहीं बनाते हैं तो आपके पास अपनी यात्रा पर एक भयानक समय हो सकता है।

सिंह राशि- सिंह राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत व्यस्तता के बाद बहुत अच्छी तरह से समाप्त हो सकती है। काम पर अपनी बढ़त बनाए रखने के लिए अत्यधिक प्रतिस्पर्धा और सुधार के लिए अथक प्रयास आवश्यक हैं। जो लोग पहले से ही व्यवसाय में हैं, उनकी सफलता दर में वृद्धि होगी, जिससे उनकी जेब में ज्यादा पैसा आएगा। इस सप्ताह मित्रों और परिवार के साथ मेलजोल को प्राथमिकता देनी चाहिए। आपको ऐसी किसी भी चीज से बचना चाहिए जो आपके मूड को खराब कर सकती है। आपको अपना पूरा ध्यान अपने सबसे करीबी लोगों पर लगाना चाहिए, खासकर अपने साथी पर। विदेश यात्रा कुछ लोगों के लिए जीवन बदलने वाली हो सकती है। इस सप्ताह घर में कोई लाभकारी प्रस्ताव मिलने की संभावना है। परिणामस्वरूप छात्र बेहतर ढंग से ध्यान केंद्रित करने और अच्छी अध्ययन दिनचर्या बनाने में सक्षम होंगे।

कन्या राशि- अनुकूल परिस्थितियों के कारण कन्या राशि वालों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा। आप अपने मजबूत नेतृत्व कौशल की बदौलत कई स्तरों पर कंपनी पर प्रभाव डालने में सक्षम हो सकते हैं। अगर आप व्यवसाय में सफल होना चाहते हैं, तो आपको अपने महत्वपूर्ण सुनने के कौशल को विकसित करने की आवश्यकता है। अपने लाभ के लिए अपने परिवार के बुजुर्ग सदस्यों का मार्गदर्शन सुनें। प्रेम जीवन चुनौतीपूर्ण होने पर आप अपना आपा खो बैठते हैं। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें और इसे किसी उपयोगी काम में लगाएं। एक बार जब आप अपने शरीर को सुनना सीख जाते हैं तो आप ज्यादा ऊर्जावान महसूस कर सकते हैं। इस बात की संभावना है कि आप और आपके मित्र लंबी कार यात्राओं का आनंद लें। जमीन की कीमतों में तेजी से बढ़ोतरी ने प्लॉट की बिक्री को संभावित रूप से आकर्षक बना दिया है। शैक्षणिक मोर्चे पर आपकी पसंद आपके प्रदर्शन में सुधार ला सकती है।

वीकली करियर राशिफल: इस सप्ताह इन राशियों के लोगों को मिलेंगे नए अवसर, इनकी ऑफिस में बढ़ेगी प्रतिष्ठा

तुला राशि- तुला राशि वालों के लिए यह सप्ताह प्रोडक्टिव हो सकता है। इस सप्ताह आपके पास सभी मीटिंग, प्रेजेंटेशन और अन्य घटनाओं के साथ एक जाम-पैक शेड्यूल है जिसकी आपको उम्मीद है। संभावित व्यापार मालिकों को मुनाफा हासिल करने में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। शांत रहें और अपने प्रियजनों के लिए घर पर रहें। छात्र परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करेंगे और सीखेंगे कि अपने लक्ष्यों को प्राप्त करना कैसा होता है। आपके द्वारा प्राप्त किए गए परिणाम आपके प्रयासों और कड़ी मेहनत का प्रत्यक्ष परिणाम होंगे। जो लोग अपनी अवांछित वस्तुओं को उतारने की सोच रहे हैं, उनके द्वारा अच्छा लाभ होने की संभावना है। एक अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए प्रस्थान करने से पहले समय और ऊर्जा का निवेश आपके आने के बाद हुकुम में भुगतान करेगा।

वृश्चिक राशि- वृश्चिक राशि वालों को इस सप्ताह काम और घरेलू जीवन के बीच एक अच्छा संतुलन देखने को मिल सकता है। पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से विकसित होने के अवसर स्वयं उपस्थित हो सकते हैं। अपने सहकर्मियों के साथ सहयोग करने से आप अपने कार्यक्षेत्र से अव्यवस्था को दूर कर पाएंगे। संकट के समय में, आपके निकटतम लोग ही सबसे पहले सहायता की पेशकश करेंगे। आपकी लगातार आय आपको इस सप्ताह मौज-मस्ती करने की अनुमति देगी। प्यार में वृश्चिक राशि वालों के लिए भविष्य अनिश्चित है। कुछ मुश्किलों का सामना करने के बाद आपका बंधन टूट सकता है। कॉलेज से फ्रेश हुए व्यक्ति को किसी प्रकार के साहसिक कार्य के लिए खुजली हो सकती है। छुट्टियों के दौरान पैसे बचाने की चाहत रखने वाले को लुभावने सौदे मिल सकते हैं।

धनु राशि- धनु राशि वालों के लिए यह सप्ताह कुछ खास हो सकता है। समझौता किए बिना और अपने सर्वोत्तम प्रयासों का उपयोग किए बिना सब कुछ समय पर पूरा कर सकते हैं। अप्रत्याशित खर्चों की संभावना के कारण आपको अपने वित्त से सावधान रहना चाहिए। लंबे समय से सुलगती शादी में जुनून को फिर से जगाना संभव है। चुनौतीपूर्ण पारिवारिक मामले का सामना करने पर धनु राशि के लोग अपने बड़ों की सलाह पर भरोसा कर सकते हैं। धनु राशि वालों के लिए यह सप्ताह कुछ खास हो सकता है। अप्रत्याशित खर्चों की संभावना के कारण आपको अपने वित्त से सावधान रहना चाहिए। लंबे समय से सुलगती शादी में जुनून को फिर से जगाना संभव है। चुनौतीपूर्ण पारिवारिक मामले का सामना करने पर धनु राशि के लोग अपने बड़ों की सलाह पर भरोसा कर सकते हैं। 

मकर राशि- मकर राशि वालों का इस सप्ताह ज्यादा खुला और जोखिम लेने वाला स्वभाव हो सकता है। कार्यस्थल पर आपके लिए शुभ कार्य होंगे। आप दृढ़ निश्चयी हैं और नियमित कार्यों में सार्थकता पा सकते हैं जिन्हें घर के सामने सुचारू रूप से चलाने के लिए पूरा किया जाना चाहिए। जो लोग शिक्षा के लिए विदेश जाने के बारे में सोच रहे हैं उन्हें जल्द ही स्थितियां अनुकूल लगेंगी। यह सप्ताह आत्मनिरीक्षण के लिए उत्तम है। एक शांतिपूर्ण गंतव्य की यात्रा आपको अपने विचारों को इकट्ठा करने में मदद करने के लिए चमत्कार कर सकती है। अगर आप कुछ समय से प्रतीक्षा कर रहे हैं तो किसी भी चीज में जल्दबाजी न करें। पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतें। वित्तीय गड़बड़ी से बचने के लिए लागत में कटौती करना एक अच्छा विचार है। चीजें खराब होने पर सकारात्मक दृष्टिकोण रखना विशेष रूप से महत्वपूर्ण है।

कुंभ राशि- कुंभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह काफी फलदायी रहेगा। जब तक कमाई अधिक और लागत कम है, वित्तीय दृष्टिकोण उज्ज्वल है। रियल एस्टेट में निवेश करने के लिए भी यह एक अच्छा समय है। ऐसे आशाजनक संकेत हैं कि घरेलू स्थिरता और सुरक्षा बनी रहेगी। पूरे परिवार के लिए खुशी का स्रोत होते हैं। किसी अन्य व्यक्ति के लिए रोमांटिक भावनाओं का उदय अक्सर अप्रत्याशित होता है। अपनी वर्तमान स्थिति का आकंलन करने और भविष्य में आप इसे कैसे सुधार सकते हैं, इस पर विचार करने का यह एक शानदार अवसर है। कंपनी प्रबंधन के साथ नियमित संवाद बनाए रखें। यदि आपके प्रयासों का शत्रुता से सामना किया जाता है तो शांत रहें। मूल शोध करने में रुचि रखने वाले छात्रों के लिए यह जीवन में एक बार मिलने वाला अवसर है। उत्कृष्टता प्राप्त करने का अवसर प्राप्त करें।

मीन राशि- पाठ्यक्रम में रहना मीन राशि के लोगों के लिए उन तरीकों से भुगतान करेगा जिसकी वे अब कल्पना भी नहीं कर सकते। जब आपके पास सारी जानकारी हो तो व्यावसायिक निर्णय लेना आसान हो जाता है। स्टार्ट-अप मालिकों को अपनी रणनीतियों का पुनर्मूल्यांकन करने और नए समाधान विकसित करने की आवश्यकता होगी। नौकरियां एक अच्छा विकल्प हैं क्योंकि उनकी ऑफसेट खर्चों में मदद करने की क्षमता है। आपकी अच्छी देखभाल के बदले में आपका शरीर आपको उपहार के रूप में पुरस्कृत कर सकता है। मीन राशि वालों को व्यापारिक साझेदारी नहीं करनी चाहिए। यह जोखिम भरा लगता है और भविष्य में समस्या पैदा कर सकता है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें