DA Image
15 जुलाई, 2020|6:28|IST

अगली स्टोरी

साप्ताहिक भविष्यफल: जानें कैसा रहेगा आपके लिए आने वाला सप्ताह

weekly rashiphal

फेमस एस्ट्रोलॉजर पं. राघवेन्द्र शर्मा से जानें कैसा रहेगा आपके लिए यह पूरा सप्ताह (31 मई से 6 जून 2020)। क्या चमकेगी किस्मत या रहना होगा सावधान। पढ़िए क्या कहते हैं आपकी राशि के सितारे।

साप्ताहिक भविष्यफल-(31 मई से 6 जून 2020)
मेष (21 मार्च-20 अप्रैल)-

सप्ताह के प्रारम्भ में ‘क्षणे रुष्टा क्षणे तुष्टा' की मनोस्थिति रहेगी। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। कारोबार की स्थिति संतोषजनक रहेगी। संचित धन में कमी आ सकती है। कुटुंब की किसी बुजुर्ग महिला से धन की प्राप्ति हो सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

वृष (21 अप्रैल-20 मई)-
आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, परंतु धैर्यशीलता में कमी रहेगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। स्थान परिवर्तन भी हो सकता है। कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। शैक्षिक व बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी।

मिथुन (21 मई-21 जून)-
आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, परंतु किसी अज्ञात भय से परेशान भी हो सकते हैं। पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से किसी संपत्ति आदि से धन लाभ के योग बन रहे हैं। नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।

कर्क (22 जून-23 जुलाई)-
वाणी में सौम्यता रहेगी, परंतु धैर्यशीलता में कमी हो सकती है। पठन-पाठन में रुचि तो रहेगी, परंतु शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं। संतान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। खर्च अधिक रहेंगे। कुटुंब के किसी बुजुर्ग से *धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। सेहत का ध्यान रखें।

सिंह (23 जुलाई-22 अगस्त)-
सप्ताह के प्रारम्भ में ‘क्षणे रुष्टा क्षणे तुष्टा' की मनोस्थिति रहेगी। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयों का सामना भी करना पड़ सकता है। कारोबार में विपरीत परिस्थितियों का सामना *करना पड़ सकता है, फिर भी लाभ की स्थिति संतोषजनक रहेगी। मान-सम्मान में वृद्धि होगी।

कन्या (23 अगस्त-22 सितंबर)-
आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के अवसर भी मिल सकते हैं, परंतु कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की संभावना भी बन रही है। कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। सेहत का ध्यान रखें।

तुला (23 सितंबर-23 अक्तूबर)-
सप्ताह के प्रारम्भ में ‘क्षणे रुष्टा क्षणे तुष्टा' की मनोस्थिति हो सकती *है। आत्मविश्वास में कमी आएगी। नकारात्मक विचारों का *प्रभाव मन में हो सकता है। पारिवारिक जीवन सुखमय हो सकता है। पिता से धन-प्राप्ति के योग बन रहे हैं। सेहत  का ध्यान रखें।

वृश्चिक (24 अक्तूबर-21 नवंबर)-
संयत रहें। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। धर्म-कर्म में व्यस्तता बढ़ सकती है। कला और संगीत के प्रति रुझान हो सकता है। मीठे खानपान में रुचि हो सकती है। नौकरी में तरक्की *के अवसर मिल सकते हैं। किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

धनु (22 नवंबर-21 दिसंबर)-
स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। आत्मविश्वास में कमी आएगी। नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा। नौकरी में इच्छा-विरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम की अधिकता रहेगी। आय में कमी और खर्च में अधिकता की स्थिति हो सकती है।

मकर (22 दिसंबर-19 जनवरी)-
आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे, परंतु मन में नकारात्मकता का प्रभाव भी रहेगा। कला व संगीत के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार की स्थिति में *सुधार हो सकता है। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकता है। खर्चों में वृद्धि हो सकती है।

कुंभ (20 जनवरी-18 फरवरी)-
सप्ताह के प्रारम्भ में ‘क्षणे रुष्टा क्षणे तुष्टा' की मनोस्थिति रहेगी। आत्मविश्वास में कमी आएगी। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है। परिवार का साथ मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां *आ सकती हैं। किसी मित्र का आगमन हो सकता है।

मीन (19 फरवरी-20 मार्च)-
मन अशांत रहेगा। संतान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं। नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। परिवार का साथ मिलेगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Weekly Rashifal 2020: According to astrology know weekly rashifal or saptahik bhavishyaphal jaane kaisa rahega 31 MAY to 6 june 2020 ka samay