ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyWeekly Love Horoscope April 27 1 Libra people will give more importance to professional life than personal this week will be full of ups and downs

साप्ताहिक लव राशिफल 27-1 अप्रैल: तुला राशि के लोग पर्सनल से अधिक प्रोफेशनल लाइफ को देंगे महत्व, उतार- चढ़ाव से भरा होगा ये सप्ताह

कुछ राशियों के लिए यह सप्ताह उतार- चढ़ाव से भरा हुआ रहने वाला है। आइए जानते हैं ज्योतिष नीरज धनखेर से मेष, वृश्चिक, मकर, कुंभ और अन्य राशियों का लव राशिफल।

साप्ताहिक लव राशिफल 27-1 अप्रैल: तुला राशि के लोग पर्सनल से अधिक प्रोफेशनल लाइफ को देंगे महत्व, उतार- चढ़ाव से भरा होगा ये सप्ताह
Archana Pathakनीरज धनखेर,नई दिल्लीMon, 27 Mar 2023 10:42 AM
ऐप पर पढ़ें

मेष: इस समय आप थोड़ा बेचैन और परेशान महसूस कर रहे हैं। लेकिन रिलेशनशिप से जुड़ा कोई भी फैसला जल्दबाजी में आकर न लें क्योंकि ऐसा करना आपके रिश्ते को अधिक खतरे में डाल सकता है। किसी भी मुद्दे के लिए वैसे समाधान खोजने की कोशिश करें जो दोनों पक्षों के लिए सही हों।

वृषभ: आने वाला सप्ताह आपकी लव लाइफ में उतार- चढ़ाव लेकर आ सकता है। इस बदलाव के लिए खुद को पहले से तैयार रखें। अपने रिश्ते के भविष्य को लेकर आप थोड़ा चिंतित महसूस कर रहे हैं। रिलेशनशिप के अनसुलझे मुद्दे, कोई सुलझाने की कोशिश करें। अनमैरिड लोग खुद पर काम करें और अपने आंतरिक विकास पर ध्यान दें।

मिथुन: अनमैरिड लोग इस सप्ताह कुछ नए लोगों से मिल सकते हैं और इस दौरान आप सोशली बहुत एक्टिव महसूस कर रहे हैं। जिससे आपके लिए नए लोगों के साथ जुड़ना आसान हो सकता है। अपने साथी के लिए एक डेट नाईट प्लान करें।

कर्क: इस सप्ताह आप अपने रिलेशनशिप में अधिक आजादी की मांग कर सकते हैं। जिसकी वजह से आप और आपके साथी के बीच मनमुटाव पैदा हो सकता है। आजादी और रिश्ते को लेकर अपनी प्रतिबद्धता के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करें। अपने संबंधों को सुचारू बनाने के लिए अपनी प्रियॉरिटी तय करें।

सिंह: अपनी लव लाइफ में जोश और उत्साह बनाएं रखने के लिए, सिंह राशि के लोगों को इस सप्ताह कुछ क्रिएटिव व अनोखे तरीके ट्राइ करने चाहिए। अपने कनेक्शन को मजबूत करने के लिए एक साथ मस्ती करें। अनमैरिड लोग इस सप्ताह आत्मविश्वासी और आकर्षक महसूस करेंगे, जो लोगों को उनकी तरफ आकर्षित महसूस करेगा।

कन्या: अधिक जजमेंटल होने के बजाए अपने प्यार और रोमांस को खुलकर पेश करें। पहल करने की कोशिश करें। अनमैरिड लोग उस व्यक्ति की तरफ आगे बढ़कर अपनी भावनाओं को आगे रखने की कोशिश करें। किसी भी फैसले पर पहुंचने से पहले अपनी प्रियॉरिटी डिसाइड कर लें ताकि आप अपनी लव लाइफ को लेकर सही फैसलें कर सकें।

तुला: इस सप्ताह आपके ध्यान लव लाइफ से अधिक करियर की ओर होगा। कोई व्यक्ति आपका अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश कर रहा है। शायद आपको काम के दौरान मिला कोई व्यक्ति या कोई दूसरा व्यक्ति। जीवन में आने वाली नई संभावना के लिए अपना दिल और दिमाग खुला रखें।

वृश्चिक: इस सप्ताह आप खुद भावनात्मक रूप से कमजोर महसूस कर रहे हैं। वृश्चिक राशि के लोग प्रशंसा और आलोचना को बहुत गंभीर से लेते हैं। जिन लोगों की हम परवाह करते हैं उनकी प्रतिक्रिया हमारे लिए अधिक महत्वपूर्ण होता है। आलोचना को दिल पर न लें। 

धनु: रिश्ते में प्रतिबद्ध लोग अपने पार्टनर के साथ अपनी जरूरतों के बारे में बात करें। ताकि वह समझ सकें कि आपके लिए पर्सनल स्पेस कितना महत्वपूर्ण है। अनमैरिड लोग समय का इस्तेमाल कर सोचे कि वह अपने रिश्ते में क्या खोज रहे हैं और अपने लिए एक परफेक्ट मैच खोजने के लिए आप कट कर सकते हैं।

मकर: इस समय अपने करीबी लोगों का ध्यान रखें और उनकी अच्छे से देखभाल करें। जीवन में अपनी प्रियॉरिटी को लेकर सच्चे बने रहे। प्यार के मामले में अपना आराम छोड़ कर जोखिम लेने से न डरें। जिसके बाद आप जानेंगे कि इस संसार में कितना कुछ खास आपके लिए रखा है।

कुंभ: अपने पुराने रिलेशनशिप के मिले बुरे और नकारात्मक अनुभवों को भूलाकर, नई और अच्छी यादों को इकट्ठा करने के लिए जगह बनाएं। आपके अंदर अपने लव लाइफ को लीड करने की इच्छा उत्पन्न हो सकती है।

मीन: अपने पार्टनर के साथ गहरे भावनात्मक स्तर पर जुड़ने के लिए और अपनी भावनाओं को दिल से व्यक्त करने की कोशिश करें। रिश्ते में प्रतिबद्ध लोग अपने साथी के साथ नए सिरे से जुड़ने की कोशिश करेंगे वहीं अनमैरिड लोग एक अच्छा रिलेशनशिप बनाने के लिए आकर्षित महसूस करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें