DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

साप्ताहिक राशिफलः जानें कैसा रहेगा आपके लिए पूरा सप्ताह

rashiphal 2019, rashiphal, rashifal 2019, horoscope

साप्ताहिक राशिफल- 21 अप्रैल से 27 अप्रैल 2019 तक

मेष (21 मार्च-20 अप्रैल)
‘क्षणे रुष्टा क्षणे तुष्टा’ के भाव रहेंगे। बातचीत में संतुलन बनाए रखें। जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते  हैं। माता का सहयोग मिलेगा। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है। आय में वृद्धि होगी। वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं।

वृष (21 अप्रैल-20 मई)
आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। खर्चों की अधिकता रहेगी। वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं। 

मिथुन (21 मई-21 जून)
मानसिक शांति तो रहेगी, परंतु किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आय में कमी व खर्च अधिक की स्थिति रहेगी। 

कर्क (22 जून-23 जुलाई)
आत्मविश्वास से लबरेज तो रहेंगे, परंतु स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा। वाणी में कठोरता का प्रभाव भी हो सकता है। बातचीत में संयत रहें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। वाहन सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग भी बन रहे हैं। खर्चों में वृद्धि होगी। 

सिंह (24 जुलाई- 22 अगस्त)
धैर्यशीलता में कमी रहेगी। नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा व साक्षात्कार आदि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। आय में वृद्धि होगी। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। 

कन्या (23 अगस्त- 22 सितंबर)
आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे। वाणी में सौम्यता रहेगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। आय में वृद्धि होगी। परिवार में सुख-शांति रहेगी। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। 

तुला (23 सितंबर-23 अक्तूबर)
आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ सकती है। मीठे खान-पान के प्रति रुझान बढ़ेगा। बातचीत में संयत रहें। वाणी में कठोरता का प्रभाव बढ़ सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। कारोबार में वृद्धि हो सकती है। 

वृश्चिक (24 अक्तूबर- 21 नवंबर)
आत्मविश्वास से लबरेज तो रहेंगे, लेकिन अति उत्साही होने से बचें। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। परिवार का सहयोग मिलेगा। नौकरी में स्थान परिवर्तन की संभावना बन रही है। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेंगे।

धनु (22 नवंबर- 21 दिसंबर)
‘क्षणे रुष्टा क्षणे तुष्टा’ के भाव रहेंगे। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है। परिवार का सहयोग मिलेगा। वाहन सुख में वृद्धि होगी। खर्चों में वृद्धि होगी। 

मकर (22 दिसंबर- 19 जनवरी)
मन में निराशा व असंतोष के भाव रहेंगे। नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं। इच्छा विरुद्ध जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। कार्यक्षेत्र में विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। किसी भवन या सम्पत्ति से धनार्जन के साधन बन सकते हैं। 

कुंभ (20 जनवरी- 18 फरवरी)
पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। लेखनादि बौद्धिक कार्यों से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, परंतु इच्छा विरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। आय की स्थिति संतोषजनक रहेगी। संतान को कष्ट रहेगा।

मीन (19 फरवरी- 20 मार्च)
आत्मविश्वास से परिपूर्ण तो रहेंगे, परंतु मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव भी हो सकता है। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। संतान को स्वास्थ्य विकार हो सकता है। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:weekly horoscope of 21 April to 27 April 2019 rashifal