ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrologyweekly horoscope, horoscope 2017 Legal horoscope

कानूनी राशिफल: मेष राशि वालों को मुकदमा जीतने में मिलेगी सफलता, जानें 18 जुलाई से 24 जुलाई 2017 तक अपना कानूनी राशिफल

जानिए इस हफ्ते कैसा रहेगा आपका कानूनी राशिफल 18 जुलाई से 24 जुलाई 2017

Anuradha.pandey1पं. भानुप्रतापनारायण मिश्र,नई दिल्लीMon, 17 Jul 2017 09:08 PM

कन्या

कन्या6 / 11

कन्याः बली सूर्य, बुध, शुक्र के कारण नए केस मिलेंगे। मंगल के बली होने पर आर्थिक लाभ होगा। विरोध कर रहे सरकार के लोग अनुकूल होंगे। शनि की ढैयया कुछ माह नहीं रहेगी। कन्या लग्न है तो आपको गणेश जी के साथ लक्ष्मी जी की पूजा करनी चाहिए। 

तुला

तुला7 / 11

तुलाः सूर्य के बली होने से नए केस मिलने लगेगे। शनि की साढे़साती पुनः षुरू हो गई है। शुक्र, राहु, बुध के अनुकूल होने से धन लाभ होगा। केस की तैयारी में आलस न करें। तुला लग्न है तो गणेश-हनुमान की पूजा करें। 

वृश्चिक

वृश्चिक8 / 11

वृश्चिकः गुरू, राहु के अनुकूल होने से नए केस मिल सकते हैं। सूर्य, मंगल, बुध, वक्री शनि के प्रतिकूल होने से केस की तैयारी में आलस न करें। महत्वपूर्ण कागजात खो सकते हैं। पुलिस और न्याय से जुड़े लोग धोखा दे सकते हैं। वृश्चिक लग्न भी है तो गणेश-हनुमान जी की पूजा से लाभ होगा। 

मकर

मकर9 / 11

मकरः शनि की साढ़ेसाती कुछ माह के लिए समाप्त हो गई है। शुक्र,गुरू के बली रहने से नए केस मिलेंगे। आर्थिक लाभ हो सकता है। पुलिस से अच्छा व्यवहार करें। मकर लग्न भी है तो गणेश के साथ लक्ष्मी पूजा से लाभ होगा।

कुंभ

कुंभ10 / 11

कुंभः सूर्य, मंगल, बुध के अनुकूल होने से नए केस मिलेंगे। पुराने केस में अच्छा प्रदर्शन रहेगा। न्याय से जुड़े लोग मदद करेंगे। केस की तैयारी में खराब सेहत असर डाल सकती है। कुंभ लग्न है तो गणेश- हनुमान की पूजा से लाभ होगा।

मीन

मीन11 / 11

मीनः गुरू, राहु, शुक्र के बली होने के कारण नए केस मिलेंगे और अच्छा खासा धन भी। सूर्य, मंगल, वक्री शनि के कारण निर्णय लेते समय सहयोगियों से बात करें। पुलिस और अपराधी तत्वों से बात करते समय वाणी संयम रखें। गवाहों के व्यवहार पर ध्यान दें। मीन लग्न है तो गणेश-हनुमान जी की पूजा करें।