ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologyWeekly Horoscope 1016 June 2024 The time till June 16 will be a boon for these lucky zodiac signs

16 जून तक का समय इन राशियों के लिए वरदान समान, होगा खूब आर्थिक लाभ

Weekly Horoscope, Weekly Lucky Zodiac Signs: 16 जून तक का समय कुछ राशियों के लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है। इन जातकों को इस अवधि में आर्थिक, पारिवारिक व सेहत की दृष्टि से पॉजिटिव परिणाम मिलेंगे।

16 जून तक का समय इन राशियों के लिए वरदान समान, होगा खूब आर्थिक लाभ
Saumya Tiwariलाइव हिन्दु्स्तान टीम,नई दिल्लीTue, 11 Jun 2024 08:12 AM
ऐप पर पढ़ें

Weekly lucky zodiac signs 10-16 June 2024: 10 जून 2024, सोमवार से नए सप्ताह की शुरुआत हो गई है। इस सप्ताह कई ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति में परिवर्तन होगा। ग्रह-नक्षत्र के प्रभाव से कुछ राशि के जातकों का जीवन एक सप्ताह के लिए राजा के समान हो सकता है। मेष से मीन राशि तक पर हर ग्रह अपना प्रभाव डालता है, लेकिन कुछ राशियां ऐसी होती हैं, जिन पर ग्रह अपनी सबसे ज्यादा शुभ दृष्टि रखता है। जानें 10-16 जून तक का साप्ताहिक राशिफल-

बुध अस्त: 27 जून तक का समय इन 4 राशि वालों के लिए अशुभ, करना पड़ेगा चुनौतियों का सामना

1. मेष राशि-  इस सप्ताह आप घरेलू काम में व्यस्त हो सकते हैं। जीवनसाथी के साथ आपकी समझ अब और भी मजबूत हो सकती है। व्यवसाय को लेकर आप किसी नई साझेदारी की उम्मीद कर सकते हैं। निवेश से आपको मुनाफा हो सकता है। भविष्य में सफलता के लिए अपने काम में नई योजनाओं को लागू करने में मदद करेगा। आप किसी करीबी रिश्तेदार से मिलने या छोटी यात्रा की प्लानिंग बनाने का निर्णय लेंगे। बॉस के साथ रिश्ते अब बेहतर होंगे। 

2. सिंह राशि- इस सप्ताह आपको करियर से जुड़ी कोई अच्छी खबर मिल सकती है। छात्रों और नौकरी चाहने वालों को अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। जीवनसाथी के साथ आपके रिश्ते में आत्मविश्वास बढ़ेगा। इस अवधि में आपको धन लाभ हो सकता है। इस अवधि में आप अपनी मेहनत से अच्छे परिणाम की उम्मीद कर सकते हैं। आप अपने रिश्तेदारों के साथ विवादों को सुलझा सकते हैं। आप व्यवसाय या काम से संबंधित किसी छोटी यात्रा पर जा सकते हैं, जो आपके लिए लाभकारी साबित हो सकता है। नौकरी की तलाश करने वाले जातकों को अच्छी खबर मिल सकती है।

 आज से ठीक दो दिन बाद शुक्र बदल देंगे इन राशियों का भाग्य, इस पर पड़ेगा सबसे ज्यादा प्रभाव

3. कुंभ राशि- इस सप्ताह आप खुश रहेंगे। आपका ध्यान अपने लक्ष्यों पर रहेगा और आप जल्दी निर्णय लेने में सफल हो सकते हैं, जिससे निकट भविष्य में आपको वित्तीय लाभ मिल सकता है। आप भविष्य में बढ़ने के लिए अपने व्यवसाय में निवेश करने में सक्षम हो सकते हैं। सप्ताह के आखिरी में आप अपने छुपे हुए शत्रुओं और विरोधियों पर नियंत्रण पा सकते हैं। आपके बॉस अब सहयोग करेंगे। हालांकि आप बेकार के झगड़ों से बचने के लिए आप अपने काम में बिजी रहने का प्रयास करेंगे।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।