ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyVirgo Weekly Horoscope Kanya Rashi ka Saptahik Rashifal 31 december 6 january 2023 future predictions

कन्या साप्ताहिक राशिफल : आने वाले 7 दिन उतार- चढ़ाव से भरे, धन के मामले में रहें सर्तक, जल्दबाजी में न करें कोई फैसला

Virgo Weekly Horoscope Kanya Rashi Ka Rashifal Horoscope : राशि चक्र की यह छठी राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा कन्या राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि कन्या मानी जाती है।

कन्या साप्ताहिक राशिफल : आने वाले 7 दिन उतार- चढ़ाव से भरे, धन के मामले में रहें सर्तक, जल्दबाजी में न करें कोई फैसला
Yogesh Joshiलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 01 Jan 2024 06:10 AM
ऐप पर पढ़ें

Virgo Weekly Horoscope Today, कन्या साप्ताहि राशिफल: सकारात्मक प्रतिक्रिया पाने के लिए अपने क्रश से प्यार का इजहार करें। व्यावसायिक जीवन रचनात्मक रहेगा। आपका स्वास्थ्य और धन दोनों सामान्य रहेगा। अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें। इस सप्ताह आपको अपनी लव लाइफ में बदलाव देखने को मिलेंगे। व्यावसायिक जीवन रचनात्मक लेकिन अस्त-व्यस्त रहेगा। धन को चतुराई से संभालें और स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

लव राशिफल- किसी भी बड़े मुद्दे का असर प्रेम जीवन पर नहीं पड़ेगा और रोमांटिक रिश्ता फलदायक रहेगा। कुछ कन्या राशि वालों के बीच कुछ विषयों पर असहमति होने के बावजूद, रिश्ता अप्रभावित रहेगा। कुछ प्रेमी परेशान होंगे और समस्याएं बढ़ाएंगे लेकिन समस्याओं से निपटने के दौरान धैर्य रखें। हालांकि, दृष्टिकोण में परिपक्व रहें और इससे आपको हर मुद्दे से निपटने में मदद मिलेगी। 

तुला साप्ताहिक राशिफल : उथल- पुथल के लिए रहें तैयार, 6 जनवरी तक का समय बेहद महत्वपूर्ण
 
करियर राशिफल- ऑफिस में आपको नई भूमिकाएं देखने को मिलेंगी और ऑफिस के मामलों में कूटनीतिक होना अच्छा रहेगा। कुछ वरिष्ठ आपकी उपलब्धियों को कमतर करने की कोशिश कर सकते हैं। प्रदर्शन पर अधिक ध्यान दें। उद्यमी आत्मविश्वास से नए उद्यम शुरू कर सकते हैं क्योंकि सफलता आपकी साथी होगी। प्रतियोगी परीक्षाओं में बैठने वाले छात्रों को सकारात्मक परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। जो लोग नई नौकरी की तलाश में हैं उन्हें कुछ ही दिनों में सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे।

Happy New Year Wishes 2024 : नववर्ष के मौके पर शेयर करें खूबसूरत Photos, Wallpapers, Messages, Shayari, Quotes

आर्थिक राशिफल- आप आय और व्यय के बीच संतुलन बनाए रखें। धन में अच्छे रिटर्न के बावजूद आपको बड़े पैमाने के खर्चों से दूर रहने की सलाह दी जाती है। हालांकि, आप शेयर बाजार में किस्मत आजमा सकते हैं। सट्टा कारोबार में निवेश के लिए सप्ताह का पहला भाग शुभ है। कपड़ा, जूते, इलेक्ट्रॉनिक सामान और फैशन सहायक उपकरण का कारोबार करने वाले व्यापारियों को अच्छा राजस्व मिलेगा। परिवार में कोई जश्न मनाया जाएगा और आपसे अच्छी रकम का योगदान करने की उम्मीद है।

Happy New Year 2024 wishes: नए साल पर इन लेटेस्ट मैसेज से दें अपनों को शुभकामनाएं

स्वास्थ्य राशिफल- पानी के भीतर की गतिविधियों सहित साहसिक खेलों से बचें। कुछ महिलाओं में हृदय संबंधी शिकायतें विकसित हो सकती हैं और उन्हें तत्काल चिकित्सा की आवश्यकता होगी। बच्चों को खेलते समय सावधानी बरतनी चाहिए। वरिष्ठ कन्या राशि जातकों को भी सीढ़ियों का उपयोग करते समय सावधान रहना चाहिए। कुछ कन्या राशि वालों को छोटी-मोटी दुर्घटना का भी सामना करना पड़ सकता है और उन्हें तेज गति से गाड़ी चलाने से बचने की सलाह दी जाती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें