ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyVirgo Weekly Horoscope Kanya Rashi ka Saptahik Rashifal 10 December16 December 2023 future predictions

Virgo वीकली राशिफल: इस वीक बड़े बदलावों के लिए हो जाएं तैयार, अंतिम 3 दिनों में करेंगे भारी इंवेस्टमेंट

Virgo Weekly Horoscope Kanya Rashi Ka Rashifal Horoscope: राशि चक्र की यह छठी राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा कन्या राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि कन्या मानी जाती है।

Virgo वीकली राशिफल: इस वीक बड़े बदलावों के लिए हो जाएं तैयार, अंतिम 3 दिनों में करेंगे भारी इंवेस्टमेंट
Shrishti Chaubeyडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीSun, 10 Dec 2023 01:40 PM
ऐप पर पढ़ें

Virgo Weekly Horoscope Today, कन्या साप्ताहि राशिफल: गंभीर समस्याओं से बचने के लिए अपने प्रेम जीवन में डिप्लोमेटिक बनें। वर्क प्लेस पर विवादों से बचें साथ ही परिश्रम और अनुशासन के साथ  सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दें। स्वास्थ्य सकारात्मक रहने के साथ-साथ धन के लेन-देन में सावधानी बरतें।

लव राशिफल: प्रेम जीवन में मनमुटाव होने पर आपको डिप्लोमेटिक होने की आवश्यकता होगी। इससे तनाव दूर होगा और रिश्ते को अच्छे से चलने में मदद मिलेगी। अड्वाइस देते समय सावधान रहें और अपने कॉन्सेप्टस पार्टनर पर न थोपें। संभावना अधिक है कि इस सप्ताह कुछ लोग पुराने प्रेमी के साथ समझौता कर लेंगे और उन सभी समस्याओं का समाधान कर लेंगे, जिसके कारण ब्रेकअप हुआ था। मैरिड कन्या राशि वालों को एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में नहीं पड़ना चाहिए।
 
करियर राशिफल: इस सप्ताह आप पदोन्नति, वेतन वृद्धि या स्थान परिवर्तन की उम्मीद कर सकते हैं। कुछ प्रोफेशनल्स क्लाइंट की गुड बुक्स में शामिल होंगे, जिससे आप हाई डिमांड में रहेंगे और अपनी प्रोफाइल को भी मजबूत करेंगे। आपकी ईमानदारी की सराहना की जाएगी और इससे सहकर्मियों के बीच परेशानी भी हो सकती है। कार्यालय की राजनीति का शिकार न होने की कोशिश करें। 
 
आर्थिक राशिफल: बड़े वित्तीय निर्णय लेते समय सावधान रहें। सट्टा कारोबार में बड़ी रकम निवेश करना बुद्धिमानी नहीं है लेकिन म्यूचुअल फंड या फिक्स्ड डिपॉजिट अच्छे विकल्प साबित हो सकते हैं। कुछ कन्या राशि वाले इस सप्ताह घर का रिनोवेशन करेंगे या इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस खरीदेंगे। सप्ताह के दूसरे भाग में आप निवेश के तौर पर सोना भी खरीद सकते हैं। इस सप्ताह परिवार में कोई त्यौहार या उत्सव हो सकता है, इसलिए आपको कुछ पैसों का योगदान करने की आवश्यकता होगी।
 
स्वास्थ्य राशिफल: सुनिश्चित करें कि आपका पर्सनल और प्रोफेशनल जीवन संतुलित हो। आपको कार्यालय के तनाव को अपनी पर्सनल लाइफ पर हावी होने से रोकने की जरूरत है। व्यायाम का अभ्यास करना भी अच्छा है, जो इस सप्ताह आपको तनावमुक्त रखेगा। आहार में सब्जियों और फलों को शामिल करने में सावधानी बरतें और शराब से भी दूर रहें। महिलाओं को माइग्रेन की दिक्कत हो सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें