ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyVirgo Horoscope today Kanya Rashifal 28 February 2024 Daily future predictions

कन्या राशिफल 28 फरवरी 2024 : आज क्रश को प्रपोज करें, जवाब की चिंता न करें, निवेश आज के लिए टाल दें

Virgo Horoscope today Kanya Rashi Ka Rashifal Horoscope : राशि चक्र की यह छठी राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा कन्या राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि कन्या मानी जाती है।

कन्या राशिफल 28 फरवरी 2024 : आज क्रश को प्रपोज करें, जवाब की चिंता न करें, निवेश आज के लिए टाल दें
Anuradha Pandeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 28 Feb 2024 01:13 PM
ऐप पर पढ़ें

Virgo Horoscope Today, कन्या राशिफल 28 फरवरी, 2024: आज लवलाइफ प्यार और मौज-मस्ती से भरपूर रहेगी। हेल्थ अच्छी है और करियर में ग्रोथ पाने के लिए आपको नए रोल्स पाने होंगे। अपने पार्टनर के साथ प्यार के हसीन पल शेयर करें।

कन्या प्रेम राशिफल आज
क्रश को प्रपोज करते समय परेशान न हो कि आपको जवाब क्या मिलेगा। प्रपोज करने के लिए शाम के समय को चुनें। कुछ कन्या राशि वाले पुराने रिश्ते को फिर से पाने के लिएअपने एक्स के पास जाएंगे, लेकिन  इससे विवाहित कन्या राशि के जातकों के वैवाहिक जीवन में परेशानियां आएंगी और इससे बचने की जरूरत है। कुछ शादियां होंगी, किसी रिश्तेदार के इंटरफेयर से परेशानी होगी और आपको इसे कंट्रोल करने और लगाम लगाने की जरूरत है। 

कन्या करियर राशिफल आज
अपनी प्रोफेशनल एबिलिटी को साबित करने के लिए आपको हर मौके का फायदा उठाना होगा। आज आपको मल्टीटास्किंग की जरूरत पड़ सकती है और यह आपको आगे ले जाने के लिए जरूरी है। कुछ कन्या राशि वालों को, विशेष रूप से आईटी और हेल्थ प्रोफेशनल्स को ट्रांसफर लेना पड़ सकता है। कारोबारी नई पार्टनरशिप और बिजनेस एक्सपेंड लेकर गंभीर हो सकते हैं। 

कन्या धन राशिफल आज
धन आने के बावजूद आपको खर्च पर कंट्रोल रखने की जरूरत है। आप इलेक्ट्रॉनिक सामान और सोना खरीद सकते हैं। कोशिश करें कि चीजों को अच्छे से मैनेज करें। ऐसी चीजे न खरीदें, जिनकी आपको ऐशो-आराम के लिए जरूरत है। सट्टा कारोबार आज निवेश के लिए सुरक्षित विकल्प नहीं है। कुछ कन्या राशि वालों को घर में किसी मांगलिक कार्य के लिएपैसे देने की जरूरत होगी।

कन्या स्वास्थ्य राशिफल आज
आप भाग्यशाली हैं क्योंकि कोई भी बड़ी बीमारी आपको परेशान नहीं करेगी। डायबिटीज के रोगियों को विशेष रूप से सावधान रहना चाहिए। सुबह के समय मेन्यू को सब्जियों, फलों और मेवों से पैक किया जाना चाहिए। कुछ महिलाओं को वायरल बुखार हो सकता है। इसके अलावा कुछ लोगों के जोड़ों में दर्द और मौखिक समस्याएं होंगी। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें