Hindi Newsधर्म न्यूज़Virgo Horoscope today Kanya Rashi ka Rashifal 18 May 2024 Daily future predictions

Virgo, कन्या Rashifal 18 मई 2024 : दिन की शुरुआत में होगी उथल-पुथल, यात्रा के बनेंगे योग, एक्स-लवर से होगी मुलाकात

Virgo Horoscope today Kanya Rashi Ka Rashifal Horoscope : राशि चक्र की यह छठी राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा कन्या राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि कन्या मानी जाती है।

Arti Tripathi डॉ जेएन पांडे, नई दिल्लीSat, 18 May 2024 09:06 AM
हमें फॉलो करें

Virgo Daily Horoscope, कन्या राशिफल 18 मई 2024 : ऑफिस में काफी बिजी शेड्यूल रहेगा। नए कार्य की जिम्मेदारी मिलेगी। पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। आर्थिक मामलों में सावधानी बरतें और स्वास्थ्य पर थोड़ा ध्यान दें। आइए जानते हैं कन्या राशि का विस्तृत राशिफल...

लव लाइफ : लव लाइफ में छोटी-मोटी दिक्कतें बनी रहेंगी। साथी के इमोशन्स को लेकर सेंसिटिव रहें। पार्टनर से ऐसी को बात न कहें, जिससे उनके मन को ठेस पहुंचे या रिश्तों में गलतफहमी बढ़े। पार्टनर का ख्याल रखें। उनके विचारों का सम्मान करें। साथी से अपने इमोशन्स खुलकर व्यक्त करें। मैरिड लोगों के रिश्तों में खुशहाली आएगी। कुछ लोगों की एक्स-लवर से मुलाकात होगी। जिसके सकारात्मक और नकरात्मक दोनों परिणाम मिल सकते हैं। 

करियर : ऑफिस में नए कार्य की जिम्मेदारी के लिए कॉन्फिडेंट रहेंगे। प्रोफेशनल लाइफ की चुनौतियों को समझदारी से हैंडल करें। ऑफिस मीटिंग में इनोवेटिव आइडियाज के साथ शामिल हों। कुछ लोगों को ऑफिस में एकस्ट्रा टाइम काम करना पड़ सकता है। जॉब के सिलसिले में यात्रा के योग बनेंगे। क्लाइंट के ऑफिस विजिट करना पड़ सकता है। ऑफिस पॉलिटिक्स से दूर रहें। शाम तक पार्टनरशिप के साथ नई बिजनेस डील मिल सकती है।

आर्थिक स्थिति :  दिन की शुरुआत में आर्थिक मामलों में थोड़ी डिस्टर्बेंस रहेगी। कुछ लोगों को कर्ज चुकाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। आज स्टॉक मार्केट, ट्रेड या जोखिम भरे बिजनेस में इनवेस्ट करते समय थोड़ी सावधानी बरतें। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। कुछ जातकों को करीबी दोस्त की आर्थिक मदद करनी पड़ सकती है।

सेहत : अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें। फिजिकली और मेंटली फिट रहने की कोशिश करें। कुछ लोगों को स्वास्थ्य से जुड़ी छोटी-मोटी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। अपने डाइट में प्रोटीन और न्यूट्रीशन से भरपूर फूड शामिल करें।  रोजाना योग और एक्सरसाइज करें। इससे आप मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ रहेंगे।

ऐप पर पढ़ें