ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyVirgo Horoscope today Kanya Rashi ka Rashifal 10 February 2024 Daily future predictions

कन्या राशिफल 10 फरवरी : कार्यों की बढ़ेंगी जिम्मेदारियां,आज गोल्ड या प्रॉपर्टी में निवेश करने से बचें

Virgo Horoscope today Kanya Rashi Ka Rashifal Horoscope : राशि चक्र की यह छठी राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा कन्या राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि कन्या मानी जाती है।

कन्या राशिफल 10 फरवरी : कार्यों की बढ़ेंगी जिम्मेदारियां,आज गोल्ड या प्रॉपर्टी में निवेश करने से बचें
Arti Tripathiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 10 Feb 2024 07:25 AM
ऐप पर पढ़ें

Virgo Daily Horoscope, कन्या राशिफल 10 फरवरी 2024 : रिश्तों में नए सकारात्मक बदलावों के लिए तैयार रहें। कार्यस्थल पर कड़ी मेहनत और लगन के साथ सभी टास्क हैंडल करें। इससे कार्यों के अच्छे परिणाम मिलेंगे। अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें और धन से जुड़े फैसले बड़ी होशियारी से लें।

लव लाइफ : रिश्तों में धैर्यता बनाए रखें। साथी का ख्याल रखें। रिश्तों में छोटी-छोटी प्रॉब्लम्स को लेकर साथी से खुलकर बात करें। पार्टनर के साथ रोमांटिक वीकेंड का प्लान बना सकते हैं। कुछ जातक अपने फैमिली के साथी की मुलाकात करा सकते हैं। कन्या राशि के सिंगल जातकों की आज किसी खास व्यक्ति से मुलाकात होगी। मैरिड लोगों को ऑफिस रोमांस से दूर रहना चाहिए। इससे वैवाहिक जीवन में दिक्कतें बढ़ सकती हैं।

करियर : ऑफिस में आपकी परफॉर्मेंस शानदार रहेगी। कार्यों की अतिरिक्त जिम्मेदारियां मिलेंगी। ऑफिस में ज्यादा टाइम स्पेंड करना पड़ेगा।  आईटी, हेल्थकेयर, हॉस्पिटैलिटी और ऑटोमोबाइल प्रोफेशनल्स को विदेश में जॉब करने का अवसर मिल सकता है। कुछ जातकों को नए व्यापार की शुरुआत करने के लिए कई जगहों से फंड मिलेगा। विदेश में पढ़ाई करने के इच्छुक विद्यार्थियों को शुभ समाचार मिल सकता है।

आर्थिक स्थिति : अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें।  हालांकि, कुछ जातक शाम तक घर की जरूरी चीजें या फर्नीचर की खरीदारी कर सकते हैं। लेकिन गोल्ड, प्रॉपर्टी और नए बिजनेस में इनवेस्ट न करें। कुछ जातकों को फैमिली मेंबर्स की मेडिसिन्स के लिए धन खर्च करना पड़ सकता है। विदेश में पढ़ाई करने वाले बच्चों की ट्युशन फीस के लिए धन की आवश्यकता होगी।

सेहत : स्वास्थ्य पर ध्यान दें। थोड़े-बहुत हेल्थ इश्यूज रहेंगे। बड़े-बुजुर्गों को सीने से जुड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। फीमेल्स को माइग्रेन या स्त्री रोगों से जुड़ी परेशानियां रहेंगी। बच्चों को खेलते समय चोट-चपेट लग सकती है। आज ज्यादा ऑयली और मसालेदार भोजन के सेवन से परहेज करें। अपनी डाइट में हेल्दी फूड शामिल करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें