ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyVenus will enter Saturn zodiac sign these zodiac signs will get only money Transit SHUKRA Gochar

Shukra करेंगे शनि की राशि में प्रवेश, इन राशियों को मिलेगा पैसा ही पैसा

Venus Transit 2024: शुक्र के शुभ होने से माँ लक्ष्मी की कृपा दृष्टि भी बनी रहती है। शुक्र का ये राशि परिवर्तन कुछ राशियों को मालामाल बनाने वाला है।

Shukra करेंगे शनि की राशि में प्रवेश, इन राशियों को मिलेगा पैसा ही पैसा
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 29 Feb 2024 02:12 AM
ऐप पर पढ़ें

Venus Transit Shukra Gochar: शुक्र को प्रेम, सुंदरता और सुख-समृद्धि का कारक माना जाता है। शुक्र वर्तमान में मकर राशि में विराजमान हैं, जो जल्द ही कुंभ राशि में गोचर करने वाले हैं। शुक्र मार्च 7, बृहस्पतिवार को 10:55 ए एम पर कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे, जो 30 मार्च तक इसी राशि में विराजमान रहने वाले हैं। माना जाता है शुक्र के शुभ होने से माँ लक्ष्मी की कृपा दृष्टि भी बनी रहती है। ऐसे में शुक्र का ये राशि परिवर्तन कुछ राशियों की किस्मत चमका सकता है। आइए जानते हैं शनि की राशि कुंभ में शुक्र के गोचर से किन राशियों का भाग्य पलटने वाला है-

आने वाले 10 महीने इन राशियों पर रहेगी शनि की तिरछी नजर, जानें कैसे बचेंगे आप?

वृषभ राशि
वृषभ राशि वालों के लिए शुक्र का कुंभ राशि में गोचर बेहद ही फायदेमंद माना जा रहा है। कारोबारियों के लिए समय अच्छा रहने वाला है। नई जॉब मिलने के योग हैं। धन का आगमन होगा। सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है। व्यापारियों, कला, मीडिया और फिल्म लाइन से जुड़े लोगों के लिए समय शुभ रहेगा।

तुला राशि
1 साल बाद शुक्र के कुंभ राशि में प्रवेश करने से तुला राशि के जातकों का भाग्योदय हो सकता है। आपकी राशि से चतुर्थ भाव पर शुक्र संचरण करेंगे। पैतृक संपत्ति मिलने की संभावना है। शुक्र इस राशि के ही स्वामी हैं। ऐसे में शुक्र के शुभ प्रभाव से आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। यात्रा में लाभ होगा। स्वास्थ्य भी पहले से बेहतर रहेगा।

कुंभ राशि
शुक्र के राशि परिवर्तन से कुंभ राशि के लोगों को लाभ मिल सकता है। विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा रहने वाला है। वैवाहिक जीवन में रोमांस बना रहेगा। काफी कॉन्फिडेंट महसूस करेंगे। सिंगल लोगों के लिए विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं। धर्म कर्म में आपकी रुचि बढ़ेगी। पार्टनरशिप में भी लाभ मिलने की संभावना है।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें