Hindi Newsधर्म न्यूज़Venus Transit Mercury movement Shukra Rashifal Budh will create Lakshmi Narayan Yoga these zodiac signs will get money for 18 days

शुक्र-बुध की चाल बनाएगी लक्ष्मी नारायण योग, 18 दिन तक इन राशियों को मिलेगा पैसा ही पैसा

Venus Transit Mercury movement Shukra Rashifal Budh : 14 जून के दिन मिथुन राशि में बुध और शुक्र की युति बनने जा रही है। लक्ष्मी नारायण राजयोग बनने से कुछ राशियों का जीवन राजा के समान हो जाएगा।

Shrishti Chaubey लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 11 June 2024 05:30 AM
हमें फॉलो करें

Venus Transit Mercury movement : लगभग 3 दिन बाद शुक्र और बुध की युति एक ही राशि में बनने वाली है। इन दोनों ग्रहों की युति बेहद शुभ मानी जाती है, जिससे लक्ष्मी नारायण योग बनता है। 14 जून के दिन मिथुन राशि में बुध प्रवेश करने जा रहे हैं, जहां पहले से ही शुक्र ग्रह विराजमान रहेंगे। ऐसे में मिथुन राशि में बुध और शुक्र की युति से लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण होगा। आइए जानते हैं बुध और शुक्र की युति से मिथुन राशि में बना लक्ष्मी नारायण योग किन राशि के लोगों के लिए लाभकारी साबित होने वाला है-

सिंह राशि
बुध और शुक्र की युति से बना लक्ष्मी नारायण योग सिंह राशि के लोगों के लिए लाभकारी रहने वाला है। सरकारी नौकरी करने वालों को कोई शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। व्यापार की स्थितियां दुरुस्त रहने वाली है। आर्थिक स्थितियों में पहले के मुकाबले सुधार नजर आ सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतें। पूजा-पाठ में मन लगाए रखना बेहतर रहेगा।

कन्या राशि
कन्या राशि वालों के लिए बुध और शुक्र की युति से बना लक्ष्मी नारायण योग लाभदायक माना जा रहा है। ग्रहों के शुभ प्रभाव से व्यापारियों को मुनाफा मिलने की संभावना है। जीवन में आ रही तकलीफें धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी। परिवार में खुशहाली का माहौल रहेगा। खुद को तनाव मुक्त और खुश रखने के लिए प्रकृति में समय बिताएं। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

मिथुन राशि
बुध और शुक्र की युति से बना लक्ष्मी नारायण योग मिथुन राशि के कुछ लोगों को धनवान बना सकता है। उद्योगपतियों के लिए यह समय अच्छा माना जा रहा है। धन का आगमन होगा और कर्ज से मुक्ति पा सकेंगे। फैमिली के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं। यह समय निवेश के तौर पर भी शुभ माना जा रहा है। 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

ऐप पर पढ़ें
Advertisement